ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊमऊ: भगत का पुरा में बड़े पैमाने पर मिली अवैध शराब

मऊ: भगत का पुरा में बड़े पैमाने पर मिली अवैध शराब

थाना क्षेत्र के भगत का पुरा में गन्ने के खेल में चल रहे कच्ची शराब कारोबार की सूचना के बाद प्रभारी निरीक्षक धीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव दल बल के साथ गन्ने के खेत में पहुंच कर 26 सौ लीटर लहन नष्ट करते...

मऊ: भगत का पुरा में बड़े पैमाने पर मिली अवैध शराब
हिन्दुस्तान टीम,मऊThu, 27 Dec 2018 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के भगत का पुरा में गन्ने के खेल में चल रहे कच्ची शराब कारोबार की सूचना के बाद प्रभारी निरीक्षक धीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव दल बल के साथ गन्ने के खेत में पहुंच कर 26 सौ लीटर लहन नष्ट करते हुए 75 लीटर कच्ची शराब बरामद किया। एक कारोबारी को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटे रहे।

घाघरा के तलहटी में बसा भगत का पुरा में गन्ने के खेत में लम्बे समय से कच्ची शराब का कारोबार फलीभुत हो रहा था। गुरूवार को मुखबीर से मिली सूचना के बाद प्रभारी निरीक्षक धीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव के साथ चौकी प्रभारी दुबारी हरिमोहन केशरवानी दलबल के साथ भगत के पुरा पहुंच कर गन्ने के खेत में कच्ची शराब के कारोबार की तलाश करने लगे। तभी गन्ने के पत्तियों के नीचे ड्रम दिखाई दिया। जिससे कच्ची शराब की गन्ध आ रही थी। फिर क्या था अभियान में जुटे कांस्टेबल धीरेन्द्र सिंह, संजय यादव, ओमप्रकाश दुबे ने ड्रम के उपर से पत्तियों को हटाया तो पैर तले जमी खिसक गयी। एक दर्जन ड्रमों में कच्ची शराब बनाने के लिए लहन रखा गया था। जिसे नष्ट करते हुए 75 लीटर कच्ची शराब को बरामद किया। साथ ही मुनीव पासवान पुत्र सुरेश निवासी गंगऊपुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के इस कार्रवाई से कच्ची शराब कारोबारियो में हड़कम्प मचा रहा। दूसरी तरफ चौकी प्रभारी बेलौली 20 लीटर कच्ची शराब के साथ ढिलईफिरोजपुर गेट के समीप से जंगबहादुर निवासी उत्तराई को गिरफ्तार कर सम्बन्धित धारा में चालान कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें