ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊप्रचंड बहुमत से फिर बन रही मोदी सरकार: केशव

प्रचंड बहुमत से फिर बन रही मोदी सरकार: केशव

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को मधुबन विधानसभा क्षेत्र के परशुरामपुर में एनडीए गठबंधन के सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर के...

प्रचंड बहुमत से फिर बन रही मोदी सरकार: केशव
हिन्दुस्तान टीम,मऊWed, 29 May 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मधुबन (मऊ)। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को मधुबन विधानसभा क्षेत्र के परशुरामपुर में एनडीए गठबंधन के सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। कहा तीसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
जनसभा को सम्बोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की इस बार जमानत जब्त हो जाएगी। घोसी लोकसभा से एनडीए गठबंधन के सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होंगे। उप मुख्यमंत्री ने दावा किया कि घोसी लोकसभा में इस बार मतदान का रिकॉर्ड टूटेगा, क्योंकि जनता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से एनडीए की सरकार केंद्र में बनना देखना चाहती है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा जनता चार जून को 400 पार कर केंद्र में प्रचंड बहुमत के साथ एक बार फिर मोदी सरकार बनाना तय कर चुकी है। इंडिया गठबंधन के लोग एनडीए के बढ़ते जनाधार से अपना होश खो बैठे हैं। डिप्टी सीएम ने कहा समाजवादी पार्टी का सूर्य अब पूरी तरह से अस्त हो चुका है। देश और प्रदेश से गुण्डा-माफिया का पूरी तरह से सफाया हो चुका है। डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा अब समाजवादी पार्टी का सूर्य पूरी तरह से अस्त हो चुका है। साथ ही कांग्रेस की नैया भी डूब चुकी है। कहा कि वर्ष 2024 का यह चुनाव देश को दुनिया में नंबर वन बनाने के लिए है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि इंडिया गठबंधन के पास इस लोकसभा चुनाव में कोई भी मुद्दा नहीं है, जनता इंडिया गठबंधन को नकार चुकी है। कहा कि भाजपा सरकार द्वारा जन कल्याणकारी योजनाओं का आज जन-जन को लाभ मिल रहा है। सपा सरकार में दबंग और माफिया गरीबों की जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा करते थे। किसान, मजदूर, छात्र, महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस करती थीं, लेकिन पिछले दस वर्षों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार ने सभी वर्ग के लोगों को खुशहाल रखने का प्रयास किया है। मौके पर मुख्य रूप से कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर, कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष नुपूर अग्रवाल, विधायक राम विलास चौहान, पूर्व विधायक विजय राजभर, पूर्व विधायक उमेशचंद पाण्डेय, महंत राजू दास आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।