ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊमऊ: कॉलेज पर वर्चस्व को लेकर हवाई फायरिंग

मऊ: कॉलेज पर वर्चस्व को लेकर हवाई फायरिंग

शहर कोतवाली के परदहां स्थित एक कॉलेज पर दो पक्षों के बीच प्रबंधकीय कमेटी का मामला काफी दिनों से चल रहा था। सोमवार को कॉलेज पर वर्चस्व को लेकर एक...

मऊ: कॉलेज पर वर्चस्व को लेकर हवाई फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 25 Jun 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मऊ, संवाददाता। शहर कोतवाली के परदहां स्थित एक कॉलेज पर दो पक्षों के बीच प्रबंधकीय कमेटी का मामला काफी दिनों से चल रहा था। सोमवार को कॉलेज पर वर्चस्व को लेकर एक पक्ष की तरफ से एक युवक ने हवाई फायरिंग करके सनसनी फैला दी। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी, शहर कोतवाल भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से दो वाहनों को सीजकर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पूरे मामले में एक पक्ष से शिक्षक एमएलसी उमेश द्विवेदी के पैरवी से पूरा मामला गरमा है।
चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के सेंचुई निवासी अजीत सिंह और उनके दिवंगत छोटे भाई डॉ. अमित सिंह की पत्नी मृदुला के बीच शहर कोतवाली के परदहां के एक कॉलेज के प्रबंधकीय कमेटी पर कब्जा करने को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। सोमवार को इस मामले में मृदुला की तरफ से एमएलसी शिक्षक उमेश द्विवेदी कालेज पर पहुंचे थे। वहीं दूसरे पक्ष से भी कुछ लोग पहुंचे थे। इस दौरान एक युवक द्वारा अचानक हवाई फायरिंग करके दहशत फैला दी गई। इसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। फायरिंग की सूचना पाते ही क्षेत्राधिकारी अंजनी कुमार पाण्डेय, शहर कोतवाल भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम के आते ही काफी संख्या में लोग फरार हो गए। पुलिस टीम ने मौके से दो वाहनों को सीज कर दिया। साथ ही साथ फायरिंग के मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

कोर्ट के आदेश के बाद हो रही थी बैठक

मऊ। शिक्षक संघ के एमएलसी उमेश द्विवेदी ने दावा करते हुए कहा कि विद्यालय मैनेजमेंट की कमेटी की बैठक में संवैधानिक तरीके से मुझे विद्यालय का चेयरमैन चुना गया था। जिसके बाद हमारे पक्ष में न्यायालय से आदेश मिलने के बाद पुलिस की जानकारी में विद्यालय में एक बैठक आयोजित की गई थी।

मामले की हो रही जांच-पड़ताल : सीओ

मऊ। क्षेत्राधिकारी अंजनी कुमार पाण्डेय ने बताया कि पूरा मामला उनके संज्ञान में है। मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement