ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊमऊः बीएसए ने बच्चों के सामने टीचर को कहा नमकहराम, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

मऊः बीएसए ने बच्चों के सामने टीचर को कहा नमकहराम, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

बेसिक शिक्षा अधिकारी ओपी त्रिपाठी ने स्कूलों के निरीक्षण के दौरान एक स्कूल में बच्चों के सामने ही महिला टीचर के लिए नमकहराम शब्द का इस्तेमाल कर दिया। एक हफ्ते पहले हुए मामले का वीडियो...

मऊः बीएसए ने बच्चों के सामने टीचर को कहा नमकहराम, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई
मऊ निज संवाददाताMon, 26 Aug 2019 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बेसिक शिक्षा अधिकारी ओपी त्रिपाठी ने स्कूलों के निरीक्षण के दौरान एक स्कूल में बच्चों के सामने ही महिला टीचर के लिए नमकहराम शब्द का इस्तेमाल कर दिया। एक हफ्ते पहले हुए मामले का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बीएसए बैकफुट पर आ गए अौर सफाई देने लगे। कमाल की बात तो यह है कि यह वीडियो खुद बीएसए ने बनवाया था अौर अब खुद उन्हीं के लिए मुसीबत बन गया है। जिले के शिक्षक नेताअों ने इसे अपमान मानते हुए शासन से शिकायत की तैयारी कर ली है।  

19 अगस्त को बीएसए अोपी त्रिपाठी दोहरीघाट के सूरजपुर में प्रथमिक विद्यालय के निरीक्षण को पहुंचे थे। इसी दौरान बीएसए ने एक क्लास में ही बच्चों के सामने एक महिला टीचर को फटकार लगाई थी। फटकार के दौरान ही उन्होंने कहा कि नमक हराम शब्द का इस्तेमाल कर दिया। इसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया।

बीएसए का अब कहना है कि स्कूल में निरीक्षण के दौरान खामियां पाए जाने पर उनके ओर से यह हिदायत दी गयी है कि जिस विभाग का नमक खा रहे हैं, उसकी नमक हरामी न करें। यह वीडियो जान-बूझकर उन्हें बदनाम करने की साजिश के तहत वायरल किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें