ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊविवाहिता का पंखे के हुंक से लटका मिला शव

विवाहिता का पंखे के हुंक से लटका मिला शव

मधुबन थाना क्षेत्र के धरमपुर विशुनपुर के तरकुलवा पुरवा में मंगलवार की सुबह एक विवाहिता का शव कमरे के पंखे के हुंक से लटकता मिलने से सनसनी फैल...

विवाहिता का पंखे के हुंक से लटका मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 14 May 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबन (मऊ)। मधुबन थाना क्षेत्र के धरमपुर विशुनपुर के तरकुलवा पुरवा में मंगलवार की सुबह एक विवाहिता का शव कमरे के पंखे के हुंक से लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। ससुराल वाले आनन-फानन में विवाहिता के शव का अंतिम संस्कार करने में जुटे थे कि इसी दौरान पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही परिवार के अन्य सदस्य फरार हो गए, जबकि पति को पुलिस हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है। साथ ही पुलिस टीम विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए पोस्टमार्टम हाऊस भेज दी है।
स्थानीय थाना क्षेत्र के धरमपुर बिशुनपुर के पुरवा तरकुलवा निवासी रामजन्म चौहान की 24 वर्षीय पत्नी प्रीति चौहान का शव मंगलवार की सुबह कमरे के हुंक से लटकता मिलने ही सनसनी फैल गई। ससुरालीजन विवाहिता के शव को पंखे के हुंक से नीचे उतारकर आनन-फानन में अंतिम संस्कार की तैयारी में जुटे थे, इसी दौरान पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। क्षेत्राधिकारी अभय कुमार सिंह और प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र नाथ राय के मौके पर पहुंचते ही ससुरालीजन मौके से फरार हो गए, जबकि पति रामजन्म चौहान को हिरासत में लेकर पुलिस कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है। साथ ही साथ विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए पोस्टमार्टम हाऊस भेज दिया गया। घटना से गांव में सनसनी फैली हुई है।

मायके वालों ने दहेज हत्या की दी तहरीर

मधुबन। मामले में नायब तहसीलदार के निर्देशन में फोरेंसिंग और पुलिस टीम मामले की जांच करने में जुटी है। मृतका प्रीति की शादी वर्ष 2020 में लव मैरेज से हुआ था। घटना की सूचना पाते ही मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए। मायके वालों ने दहेज हत्या को लेकर थाने में तहरीर दिए हैं। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।