ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊवृद्धाश्रम में शिविर लगाकर समस्या निदान के लिए किया जागरुक

वृद्धाश्रम में शिविर लगाकर समस्या निदान के लिए किया जागरुक

0 अगर आपके बच्चे देखभाल नहीं कर रहे हैं तो कोर्ट में दर्ज कराये शिकायत वृद्धाश्रम में शिविर लगाकर समस्या के लिए किया जागरुकवृद्धाश्रम में शिविर...

वृद्धाश्रम में शिविर लगाकर समस्या निदान के लिए किया जागरुक
हिन्दुस्तान टीम,मऊSun, 22 Jan 2023 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मुहम्मदाबाद गोहना। हिन्दुस्तान संवाद

कस्बे के मोहल्ला जमीन बरामदपुर में स्थित वृद्धाश्रम में शनिवार को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में विधिक साक्षरता एवं जागरूकता शिविर/संगोष्ठी का आयोजन किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि सज्जाद हुसैन डिप्टी लीगल एड डिफेंस काउंसिल जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सिविल कोर्ट ने वृद्धश्रम में जीवन व्यतीत कर रहे बुजुर्ग महिला एवं पुरुषों को उनकी विभिन्न समस्याओं के निदान के लिए जागरूक किया। कहा कि अगर आपके बच्चे आपका देखभाल नहीं कर रहे हैं तो कोर्ट में उसकी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि आपकी जो भी समस्या है उसे अपनी एक शिकायत पत्र से न्यायालय में कर सकते हैं। इसी के साथ साथ आगामी 11 फरवरी को राष्ट्रीय लोक अदालत जनपद मुख्यालय मऊ पर लग रहा है। जिसमें भी आप अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। इसके बाद कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि हुमारिजवी एडवोकेट काउंसलर परिवार न्यायालय सिविल कोर्ट, अभिषेक गौरव सदस्य स्थाई लोक अदालत ने बताया कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से आप सभी को नि:शुल्क मदद मिलेगी। कार्यक्रम में समाज कल्याण से प्रशांत राय, डा.संजय कुमार, वृद्धाश्रम प्रबंधक लछीराम प्रसाद आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।