DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मऊमऊ में साफ्टवेयर इंजीनियर से तमंचा सटाकर लाखों के जेवर लूटे

मऊ में साफ्टवेयर इंजीनियर से तमंचा सटाकर लाखों के जेवर लूटे

हिन्दुस्तान टीम,मऊNewswrap
Tue, 19 Oct 2021 03:04 AM
मऊ में साफ्टवेयर इंजीनियर से तमंचा सटाकर लाखों के जेवर लूटे

घोसी। कोतवाली अन्तर्गत सुल्तानपुर क्षेत्र के घोसी सूरजपुर मार्ग स्थित असना नहर पुलिया के पास बदमाशों ने साफ्टवेयर इंजीनियर से तमंचा सटाकर लाखों के जेवर लूट लिया। यह घटना सोमवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे की है। बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए।

कोतवाली क्षेत्र के कपरीयाडीह गांव निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिषेक मिश्रा पुत्र स्वर्गीय सूर्यभान मिश्रा अपने घर से सोमवार की दोपहर मऊ जा रहे थे। मिश्रा अपनी बाइक से स्थानीय कोतवाली अंतर्गत सुल्तानपुर क्षेत्र के अहमद पुर असना स्थित नहर की पुलिया के पास पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाकर पीछा कर रहे मोटरसाइकिल सवार अज्ञात तीन बदमाशों ने तमंचा लगाकर फायर करते हुए अभिषेक मिश्रा को आतंकित कर उनसे सोने की एक चेन, दो सोने की अंगूठी और एक घड़ी छीन कर फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई इस लूट की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ नरेश कुमार सिंह व कोतवाल संजीव कुमार दुबे ने पास के एक सर्विस सेंटर के सीसीटीवी कैमरा के सहारे जांच में जुट गई है। वायरलेश सेट पर सूचना प्रसारित होने के बाद अपर पुलिस अधिक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी स्वाट टीम के साथ मौके पर पहुंचे व पीड़ित से पूरी घटना की जानकारी ली। अपर पुलिस अधिक्षक ने मुकदमा दर्ज करने व जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने का दावा किया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें