ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊनिर्वाचन कार्यो में लापरवाही पर तीन बीएलओ का वेतन रोकने के निर्देश

निर्वाचन कार्यो में लापरवाही पर तीन बीएलओ का वेतन रोकने के निर्देश

- समीक्षा के दौरान मिली खामियों पर जिलाधिकारी ने की कार्रवाई निर्वाचन कार्यो में लापरवाही पर बीएलओ का वेतन रोकनेनिर्वाचन कार्यो में लापरवाही पर...

निर्वाचन कार्यो में लापरवाही पर तीन बीएलओ का वेतन रोकने के निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,मऊThu, 07 Dec 2023 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ। संवाददाता
निर्वाचन कार्यों में लापरवाही पर डीएम ने तीन बीएलओ का वेतन रोकने का निर्देश दिया है। विधानसभावार खराब प्रगति वाले मतदेय स्थलों के बूथ लेवल अधिकारियों की समीक्षा बैठक में मिले रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गई।

जनपद के चारों विधानसभाओं में खराब प्रगति वाले मतदेय स्थलों के बूथ लेवल अधिकारियों की समीक्षा प्रतिदिन जिलाधिकारी के निर्देश पर की जा रही है। जिससे मतदाता सूची में अधिक से अधिक नए मतदाताओं के नाम जोड़ने एवं फर्जी मतदाताओं का नाम सूची से निकालने के लिए संबंधित बीएलओ को आवश्यक निर्देश दिए जा सके। अनुपस्थित बूथ लेवल अधिकारियों में विधानसभा क्षेत्र घोसी के बूथ संख्या 43 के सत्येंद्र कुमार गुप्ता सहायक अध्यापक, विधानसभा क्षेत्र मऊ के बूथ संख्या 295 के अनिल कुमार सफाईकर्मी तथा बूथ संख्या 303 पर कार्यरत बूथ लेवल अधिकारी गीता देवी आंगनबाड़ी कार्यकत्री शामिल हैं। जिलाधिकारी ने निर्वाचन आयोग के अनुरूप फार्म के संकलन में लापरवाही, निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में रुचि न लेने तथा समीक्षा बैठक में बिना सूचना के अनुपस्थित होने पर उनका वेतन रोकने के निर्देश जारी किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें