ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊभारत तीसरी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है: मनोज सिन्हा

भारत तीसरी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है: मनोज सिन्हा

जम्मू कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा के जिले के विभिन्न स्थानों पर मंगलवार को आगमन के दौरान समाज के संभ्रांत नागरिकों द्वारा स्वागत किया...

भारत तीसरी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है: मनोज सिन्हा
हिन्दुस्तान टीम,मऊWed, 29 May 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मधुबन/घोसी (मऊ)। जम्मू कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा के जिले के विभिन्न स्थानों पर मंगलवार को आगमन के दौरान समाज के संभ्रांत नागरिकों द्वारा स्वागत किया गया। जम्मू कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा शहर के जय मां वैष्णो देवी यात्रा समिति, राहुल हॉस्पिटल सभागार, मधुबन में कटघरामहलू और घोसी के मझवारा में आयोजित श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने कहा भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थ व्यवस्था बनने जा रहा है। भारत की ताकत को आज पूरी दुनिया मान चुकी है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में देश की अलग पहचान बनी है। हमारे देश के पासपोर्ट की वैल्यू बढ़ी है। अब विदेशों में रहने वाले भारतीयों को इज्जत भरी नजरों से देखा जाने लगा है।

मधुबन संवाद सूत्र के अनुसार कटघरामहलू में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जम्मू कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने कहा आज रामलला टेंट में नहीं, बल्कि विशाल राम मंदिर में विराजमान हैं। ये है नया भारत है। आज हम अर्थव्यवस्था के मामले में दुनिया में 5वें स्थान पर हैं। जल्द ही दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रहे हैं। मौके पर आयोजक प्रेमशंकर उर्फ़ टुनटुन राय, अनिल मिश्र, कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष नूपुर अग्रवाल, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि शुभम सिंह, बबलू ठठेरा, अखिलेश सिंह आदि रहे।

उधर, घोसी संवाद सूत्र के अनुसार मझवारा में आयोजित श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि सामाजिक परिवर्तन और देश को सशक्त और मजबूत बनाने के लिए देश के प्रत्येक नागरिक की सहभागिता जरूरी है। मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय, बापू इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य उपेन्द्र राय, पूर्व मंत्री उत्पल राय, भाजपा नेता अशोक सिंह आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।