ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊचारों विधानसभा के प्रभारी व प्रमुख घोषित

चारों विधानसभा के प्रभारी व प्रमुख घोषित

लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व ने तैयारियों को धरातल पर उतरना शुरू कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि पार्टी नेतृत्व द्वारा चुनाव...

चारों विधानसभा के प्रभारी व प्रमुख घोषित
मऊ। निज संवाददाता Fri, 28 Sep 2018 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व ने तैयारियों को धरातल पर उतरना शुरू कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि पार्टी नेतृत्व द्वारा चुनाव जीतने की रणनीति के अंतर्गत चुनाव प्रबंधन के लिए लोकसभा के प्रभारी प्रमुख तथा चारों विधानसभाओं के प्रभारी व प्रमुख घोषित किए गए हैं।
इस क्रम में घोसी लोकसभा से क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विनोद राय को प्रभारी तथा लोकसभा प्रमुख डा.एचएन सिंह को बनाया गया। विधानसभा प्रभारियों में मधुबन विधानसभा से प्रभारी रविन्द्र सिंह, विधान सभा प्रमुख राकेश मिश्र रेयाव,  घोसी विधानसभा के प्रभारी गुलाबचंद गुप्ता, विधानसभा प्रमुख मुन्ना राजभर, मोहम्मदाबाद गोहना से प्रभारी दीनबंधु राय, विधानसभा प्रमुख गनेश सिंह, मऊ विधानसभा प्रभारी दिवाकर मिश्रा तथा प्रमुख रमेश राय को घोषित किया गया। प्रभारियों तथा प्रमुखों की जानकारी देने के पश्चात जिलाउपाध्यक्ष संतोष सिंह ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने 2014 का चुनाव जीता, उससे भी भारी मतों से हम 2019 का चुनाव जीतेंगे। क्योकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियां जनहितकारी व राष्ट्रवादी हैं। जिससे देश की जनता में विश्वास बढ़ा है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। जिसको लेकर वह लोकसभा चुनाव में जनता के बीच में जाए। इसीलिए विपक्ष ओछी व निम्न स्तर की राजनीति पर उतर आया है। किन्तु देश की जनता अब यह भली भांति समझ चुकी है और विपक्ष के झांसे में आने वाली नहीं है, जनता अब विकासवादी और राष्ट्रवादी सरकार चाहती है जिसे सिर्फ नरेंद्र भाई मोदी ही दे सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें