ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊफीस माफ नहीं हुई तो जनपद में होगा बड़ा आंदोलन

फीस माफ नहीं हुई तो जनपद में होगा बड़ा आंदोलन

सामाजिक कार्यकर्ता, छात्र नेता व विभिन्न दलों के युवा नेताओं ने निजी विद्यालयों के द्वारा कोरोना काल के दौरान से अब तक कि वसूली जा रही फीस को लेकर...

फीस माफ नहीं हुई तो जनपद में होगा बड़ा आंदोलन
हिन्दुस्तान टीम,मऊFri, 26 Feb 2021 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ। निज संवाददाता

सामाजिक कार्यकर्ता, छात्र नेता व विभिन्न दलों के युवा नेताओं ने निजी विद्यालयों के द्वारा कोरोना काल के दौरान से अब तक कि वसूली जा रही फीस को लेकर हाथों में फीस माफी का पोस्टर लेकर कलक्ट्रेट परिसर पहुंचे। इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार एवं जिला प्रशासन चेताया कि यदि 10 दिनों के अंदर जिला प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम जनपद में बड़ा आंदोलन करने को विवश होंगे। जिलाधिकारी को सम्बोधित पत्रक सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपकर अपनी रणनीति से अवगत कराया।

सामाजिक कार्यकर्ता राजविजय यादव ने कहा कि प्राइवेट विद्यालयों के प्रबंधकों द्वारा कोरोना काल के समय से अब तक की जो बकाया फीस है, उसकी वसूली के लिए दबाव डालना शुरू हो गया है। जब कोरोना काल में विद्यालय बंद थे और सबसे बड़ी बात यह है कि कोरोना काल में सारी व्यवस्थाएं बंद होने के कारण पहले से ही परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। ऐसे हालात में विद्यालयों की फीस जमा करना किसी भी एक परिवार के लिए मुश्किल भरा है। सरकार और जिला प्रशासन संज्ञान ले। प्राइवेट विद्यालयों के द्वारा फीस माफ हो अन्यथा एक बड़ा आंदोलन जनपद में होगा। पूर्व महामंत्री छात्र संघ रविंद्र कुमार साहनी ने कहा कि 10 दिनों के अंदर अगर जिला प्रशासन फीस माफी को लेकर नहीं चेता तो सैकड़ों अभिभावकों के साथ होगा बड़ा आंदोलन। जिसके जिम्मेदार जिला प्रशासन और सरकार होगी। छात्र नेता दीपक चंद्रा ने कहा कि आज जहां मध्यमवर्गीय परिवार करोना काल के बाद जिसकी हालात अभी सुधरी ही नहीं है और स्कूलों से दबाव आना शुरू हो चुका है कि बच्चों की फीस जमा हो। सबसे बड़ा सवाल है कि मध्यम वर्गीय परिवार फीस कहा से जमा करेगा। सरकार वर्तमान समय में परिस्थितियों को देखते हुए मध्यम वर्गीय परिवार के साथ खड़े होने का काम करें अन्यथा हम बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। ज्ञापन देने वालों में गगन कुमार, भीमसेन यादव, विक्की कुमार, सोनू कुमार, विजय बहादुर साहनी, रवि प्रकाश यादव, शिव शंकर कुमार, पंकज यादव , अमित गोड़, पूर्व छात्र महामंत्री, बलवंत यादव, अभिषेक, सुनील अन्य युवा नेता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें