ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊरंगोली प्रतियोगिता के विजेताओं का सम्मान

रंगोली प्रतियोगिता के विजेताओं का सम्मान

देव दीपावली के मौके पर स्थानीय नगर पंचायत के तमसा नदी स्थित रामघाट एवं राजघाट पर सोमवार की शाम श्रद्धालुओं द्वारा एक साथ जलाये गये हजारों दीपों से...

रंगोली प्रतियोगिता के विजेताओं का सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 28 Nov 2023 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मुहम्मदाबाद गोहना। देव दीपावली के मौके पर स्थानीय नगर पंचायत के तमसा नदी स्थित रामघाट एवं राजघाट पर सोमवार की शाम श्रद्धालुओं द्वारा एक साथ जलाये गये हजारों दीपों से तमसा तट रोशनी से नहा उठा। वहीं दीपावली पर्व के बीतते ही विभिन्न मूर्ति के कलाकारों द्वारा अपने-अपने क्लब के माध्यम से दोनों घाटों पर रंगोली बनायी गयी। विजयी प्रतिभागियों को नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि द्वारा ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।
घाटों पर रंगोली प्रतियोगिता में नगर पंचायत के मोहल्ला भोईलीपुर के आर्ट टीम के कलाकारों ने बाजी मारी। दूसरा स्थान जय मां शारदा क्लब मुहम्मदाबाद गोहाना एवं तृतीय स्थान नगर पंचायत के मुहल्ला गोलवार टोला के पदाधिकारी विक्की चौहान को मिला। चेयरमैन प्रतिनिधि दीपक गुप्ता डायमंड के नेतृत्व में दोनों घाटों को भव्य सजावट करायी गयी थी। इस मौके पर नगर पंचायत के एवं विभिन्न मुहल्लों से आए समाजसेवी तथा संभ्रांत लोगों ने ऐतिहासिक देव दीपावली पर नगर पंचायत द्वारा की गयी तैयारियों की सराहना किया। इस मौके पर अजीत जायसवाल, अंजनी गुप्ता, अजय गुप्ता, गुंजन श्रीवास्तव, महेंद्र चौहान समेत नगर पंचायत के सभासद एवं समाजसेवी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें