ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊनिजी अस्पताल में नवजात की मौत के बाद हंगामा

निजी अस्पताल में नवजात की मौत के बाद हंगामा

शहर कोतवाली क्षेत्र के बुनाई विद्यालय के पास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में नवजात शिशु की मौत के बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा। शिशु की मौत के बाद परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए...

निजी अस्पताल में नवजात की मौत के बाद हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मऊSun, 11 Nov 2018 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र के बुनाई विद्यालय के पास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में नवजात शिशु की मौत के बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा। शिशु की मौत के बाद परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पाते ही क्षेत्राधिकारी व शहर कोतवाल दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। घंटों मशक्कत के बाद पुलिस उच्चाधिकारियों के आश्वासन पर लोगों का आक्रोश शांत हुआ। उधर, घटना के बाबत परिजनों ने अस्पताल के चिकित्सकों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के बुनाई विद्यालय के पास एक निजी अस्पताल है। अस्पताल में मीरपुर रहीमाबाद निवासी एक गभर्वती महिला को भर्ती कराया गया था। अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा रविवार को महिला का ऑपरेशन किया गया तो मृत शिशु का जन्म हुआ। मृत शिशु के जन्म की सूचना लगते ही परिजन आक्रोशित हो गए। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर उपचार के दौरान लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। अस्पताल के मुख्यद्वार के पास उन्होंने नारेबाजी भी की। परिजनों का आरोप था कि चिकित्सकों की लापरवाही से शिशु की मौत हुई है। हंगामे की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी नगर आलोक जायसवाल भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घंटों मशक्कत के बाद क्षेत्राधिकारी द्वारा उचित कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद किसी तरह से हंगामा शांत हुआ। उधर, घटना के बाबत परिजनों द्वारा अस्पताल के चिकित्सकों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें