ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊकेंद्रीय विद्यालय में मना दादा-दादी दिवस

केंद्रीय विद्यालय में मना दादा-दादी दिवस

केंद्रीय विद्यालय में बुधवार को दादा-दादी व नाना-नानी दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया। प्राथमिक विभाग के शिक्षकों के दिशा निर्देशन में नन्हें मुन्हें...

केंद्रीय विद्यालय में मना दादा-दादी दिवस
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मऊThu, 30 Nov 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मऊ। केंद्रीय विद्यालय में बुधवार को दादा-दादी व नाना-नानी दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया। प्राथमिक विभाग के शिक्षकों के दिशा निर्देशन में नन्हें मुन्हें छात्र-छात्राओं ने तरह-तरह के गान और नृत्य की प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया। कार्यक्रम के दौरान बच्चों के दादा-दादी व नाना-नानी का सम्मान भी किया गया। छोटे-छोटे बच्चों ने दादा-दादी और नाना-नानी को तिलक लगाकर व चरण स्पर्श कर स्वागत किया। स्वागत गान, ड्रामा, नृत्य और गान के द्वारा तरह-तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए। जिसे देख कार्यक्रम में उपस्थित दादा-दादी व नाना-नानी द्वारा प्रशंसा की गयी।
कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि डा.आरके भारती द्वारा दीप प्रज्वलन के बाद हुई। दादा-दादी और नाना-नानी का स्वागत विद्यालय के मुख्य अध्यापक अरविन्द शाही के स्वागत भाषण द्वारा किया गया। कार्यक्रम के बीच-बीच में दादा-दादी और नाना-नानी के द्वारा बच्चों को आशीर्वाद एवं शिक्षकों द्वारा प्रयास की भूरि-भूरि प्रशंसा की गयी। मुख्य अतिथि ने पारिवारिक व्यवस्था की चर्चा करते हुए दादा-दादी , नाना-नानी को बच्चों की नैतिक शिक्षा के लिए कहानियों आदि से अच्छे कार्य के लिए प्रेरित करने की अपील की। विद्यालय के उप प्राचार्य आरके त्रिपाठी ने सबके प्रति आभार व्यक्त किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें