ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊअवैध संबंधों को छिपाने के लिए की थी बालिका की हत्या

अवैध संबंधों को छिपाने के लिए की थी बालिका की हत्या

अबोध बच्ची के हत्या के मामले में पुलिस ने वादी के भाभी और भतीजे के खिलाफ अवैध सम्बन्धों को छुपाने के लिए हत्या किये जाने का केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी रही। सोमवार को हाल यह रहा कि घटना का खुलासा...

अवैध संबंधों को छिपाने के लिए की थी बालिका की हत्या
मधुबन। हिन्दुस्तान संवादMon, 04 Jun 2018 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अबोध बच्ची के हत्या के मामले में पुलिस ने वादी के भाभी और भतीजे के खिलाफ अवैध सम्बन्धों को छुपाने के लिए हत्या किये जाने का केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी रही। सोमवार को हाल यह रहा कि घटना का खुलासा होने को लेकर क्षेत्रीय लोगों को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर इस अबोध बच्ची की हत्या के पीछे क्या कारण हो सकता है। 

बीते 30 मई को दरवाजे पर खेल रही 19 माह की बच्ची के गायब होने के बाद बच्ची के पिता रामकिशुन ने अपहण का केस दर्ज कराया था। पांच दिन बाद रविवार को बच्ची की निर्मम हत्या कर गांव के समीप स्थित पोखरे के किनारे फेके जाने के बाद मृतिका के पिता द्वारा पुलिस को दिये गये तहरीर में चौकाने वाला खुलासा किया गया है, जो मानवता को सर्मशार कर रहा है। कहा गया कि नामजद दोनों के बीच लम्बे समय से अवैध सम्बन्ध चला आ रहा था। दोनों के बीच इस अवैध सम्बन्ध को बच्ची की मां संगीता देवी देख ली थी, फिर क्या था दोनों ने मिल कर संगीता देवी को मुंह बन्द रखने के लिए धमकाया, लेकिन बात नहीं बनी। संगीता परिवार के अन्य सदस्यो से अबैध सम्बन्ध के बारे में बताने की जिद पर अड़ी रही। इसी बीच नामजद दोनों आरोपी सबक सिखाने की धमकी देने लगे तथा 30 मई को बच्ची को दरवाजे पर अकेला खेलता देख इसका अपहरण कर लिए तथा पांच दिन बाद तीन जून को इसकी निर्मम हत्या कर शव को पोखरे के किनारे फेक कर चले गये। इस बाबत एसएचओ नीरज पाठक का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्डम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के अन्य पहलुओं पर कुछ कहा जा सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें