ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊआधार कार्ड बनवाने गयी किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप

आधार कार्ड बनवाने गयी किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप

फत्तहपुर मंडाव में आधार कार्ड बनवाने गई कक्षा नौ की छात्रा को दुकान में बंदकर संचालक ने अपने साथी के दुराचार किया। घटना को अंजाम देने के बाद वह छात्रा को दुकान में बंद करके भाग निकले।  देर...

rape victim
1/ 5rape victim
आधार बनवाने गई छात्रा को बंधक बना गैंग रेप
2/ 5आधार बनवाने गई छात्रा को बंधक बना गैंग रेप
छात्रा को दुकान में बंदकर संचालक ने अपने साथी के साथ दुराचार किया
3/ 5छात्रा को दुकान में बंदकर संचालक ने अपने साथी के साथ दुराचार किया
दुकान संचालक के भाई को हिरासत में लिया
4/ 5दुकान संचालक के भाई को हिरासत में लिया
 पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया
5/ 5 पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया
मधुबन (मऊ)। हिन्दुस्तान संवादSun, 13 Aug 2017 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

फत्तहपुर मंडाव में आधार कार्ड बनवाने गई कक्षा नौ की छात्रा को दुकान में बंदकर संचालक ने अपने साथी के दुराचार किया। घटना को अंजाम देने के बाद वह छात्रा को दुकान में बंद करके भाग निकले। 

देर रात तक जब छात्रा घर नहीं आयी तो शक होने पर पिता ने 100 डायल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान का ताला तोड़कर छात्रा को  बाहर निकाला। दहशत में आये पिता ने रविवार की दोहपर पुलिस को तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। दुकादार के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।  

पीड़िता घटना को लेकर कुछ बोल नहीं पा रही थी। बाद में परिजनों को घटना से अवगत कराया। परिजन घटना को लेकर काफी दहशत में आ गये थे। 

रविवार की सुबह घटना को लेकर पिता ने दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। इसके बाद हरकत में आई। एक आरोपी अर्जुन को उसके घर महुंई से गिरफ्तार किया। मुख्य आरोपी व दुकानदार गोलू के भाई को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें