ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊजालसालों ने खाते से निकाले एक लाख सात हजार

जालसालों ने खाते से निकाले एक लाख सात हजार

कस्बा के मोहल्ला नयापुरा जुम्मनपुरा निवासी एक युवती के खाते से उसके एटीएम कार्ड का डुप्लीकेट एटीएम जारी करवाकर जालसाजों ने एक लाख सात हजार रूपये निकाल...

जालसालों ने खाते से निकाले एक लाख सात हजार
हिन्दुस्तान टीम,मऊFri, 04 Sep 2020 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा के मोहल्ला नयापुरा जुम्मनपुरा निवासी एक युवती के खाते से उसके एटीएम कार्ड का डुप्लीकेट एटीएम जारी करवाकर जालसाजों ने एक लाख सात हजार रूपये निकाल लिया। युवती मंगलवार को पासबुक प्रिंट कराने बैंक गयी तो खाते से पैसा गायब देख उसके होश उड़ गए। बुधवार को युवती ने अज्ञात जालसाजों के विरुद्ध पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस प्रार्थना पत्र के आधार मामले की जाँच पड़ताल में जुट गयी है।

मोहल्ला नयापुरा जुम्मनपुरा निवासी राशिदा खातून का कोपागंज पशु अस्पताल के पास स्थित एक प्राइवेट बैंक में बचत खाता है। रशीदा अपने बचत खाते का एक एटीएम जारी करवाकर अपने पास रखी हुई थी। विगत मंगलवार को अपने खाते का पासबुक प्रिंट करवाने के लिए बैंक गयी तो खाते से एक लाख सात हजार रूपये दो किस्तों में 11 अगस्त से एक सितम्बर के बीच निकाला गया देख उसके होश उड़ गए। इस बाबत रशीदा ने बैंक कर्मियों से पूछताछ किया तो पता चला की उसके नाम से दो-दो एटीएम कार्ड एक्टिव है। रशीदा ने तत्काल डुप्लीकेट एटीएम कार्ड को ब्लॉक करवाया तथा अज्ञात जालसाजों के खिलाफ पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस प्रार्थना पत्र पाते ही मामले की छानबीन में लग गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें