DA Image
15 अगस्त, 2020|10:23|IST

अगली स्टोरी

खिड़की का ग्रिल काटकर चार लाख की चोरी

default image

दोहरीघाट थाना क्षेत्र के ग्रामसभा चकतुरन्त उपाध्याय का पुरा में बुधवार की रात मकान के पीछे कमरे में लगी खिड़की का ग्रिल काट कर चोरों ने कमरे के अन्दर घुसकर करीब 4 लाख के गहने उड़ा दिए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दोहरीघाट पुलिस ने मौका मुआयना किया। घटना के सम्बंध में पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

बुधवार की रात चकतुरन्त उपाध्याय का पूरा गांव के खाना खाने के बाद राजनाथ उपाध्याय परिवार सहित अपने मकान में ही सो रहे थे। मकान के पिछले कमरे में लगे खिड़की का ग्रिल काट कर घर के अन्दर घुसे चोरों ने राजनाथ के बगल वाले कमरे को निशाना बनाया। चोरों ने वहां रखा एक बड़ा बक्सा अंदर और एक छोटे बक्से को बाहर ले जाकर ताला तोड़ दिया। फिर उसमें रखे सोने की अंगूठी,एक जोड़ी बाली,एक मंगलसूत्र तथा चांदी की करधन,कड़ा जिसका वजन लगभग 2 किलो सहित लगभग चार लाख के गहने गायब कर दिया। गुरुवार की सुबह जब घरवाले जगे तब घटना की जानकारी हुई। खोजबीन करने के बाद गांव के बाहर छोटा बक्सा मिला ,जिसमे से सारा सामान गायब था।पीड़ित राजनाथ उपाध्याय ने घटना की जानकारी दोहरीघाट थाने को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद,चली गई।राजनाथ उपाध्याय ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।इस सम्बंध में थानाध्यक्ष एसएन यादव ने कहा कि इस समय क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ी,जिसको रोकने के लिए टीम बना दी गई है,जल्द ही चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश किया जाएगा।

दर्जनों चोरियों का नहीं हुआ खुलासा

कोरौली। दोहरीघाट थाना क्षेत्र के अलग-अलग गावों में हुई दर्जन भर चोरियों का खुलासा कर पाने में पुलिस अक्षम सी लग रही है। घटना के बाद तुरन्त उसका पर्दाफाश करने का झासा देने वाली पुलिस की पहुंच से बाहर चोर उसकी पकड़ में आना तो दूर वह उन्हें जान तक नहीं पाती। पुलिस चोरी की जानकारी होने पर सर्फि मुकदमा दर्ज कर अपना कर्तव्य पूरा कर ले रही है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस के गश्त न करने से चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं।रात में पुलिस की गश्त कम होने चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं।आए-दिन चोरी की वारदातें हो रहीं है। वहीं पुलिस वारदातों के संबंध में ठोस सुराग तक नहीं जुटा पा रही है।पुलिस को चुनौती देकर चोर एक ही बार में कई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बढ़ती वारदातों से ग्रामीण इलाकों के लोगों में भय का माहौल है।लोग अपना मकान बंद कर कहीं जाने से भी कतरा रहे हैं। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठना लाजमी हो गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Four million stolen by cutting the window grill