ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊशपथ ग्रहण समारोह के साथ स्थापना दिवस

शपथ ग्रहण समारोह के साथ स्थापना दिवस

सिविल कोर्ट सेंट्रल बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव का शपथ ग्रहण समारोह एवं स्थापना दिवस शुक्रवार को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। दीवानी न्यायालय के प्रांगण में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस...

शपथ ग्रहण समारोह के साथ स्थापना दिवस
मऊ। निज संवाददाता Fri, 09 Feb 2018 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल कोर्ट सेंट्रल बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव का शपथ ग्रहण समारोह एवं स्थापना दिवस शुक्रवार को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। दीवानी न्यायालय के प्रांगण में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान एल्डर कमेटी के अध्यक्ष इश्तियाक अहमद ने अध्यक्ष महामंत्री समेत 22 प्रत्याशियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि जनपद एवं सत्र न्यायाधीश जयश्री आहूजा, विशिष्ट अतिथि नगर पालिका परिषद के चेयरमैन मोहम्मद तैयब पालकी रहे। 

बताते चलें कि 9 फरवरी 1996 को  दीवानी न्यायालय की स्थापना हुई थी। तब से हर वर्ष  आज ही के दिन स्थापना दिवस के रुप में मनाया जाता है। सिविल कोर्ट सेंट्रल बार एसोसिएशन के तत्वाधान में शुक्रवार को  स्थापना दिवस व शपथ ग्रहण समारोह बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।

इस अवसर पर नव निर्वाचित पदाधिकारियों को नगर पालिका परिषद के चेयरमैन मोहम्मद तैयब पालकी ने जीत की हार्दिक शुभकामनाएं दी तथा उम्मीद जताई कि बार और बेंच के आपसी सामंजस्य के साथ न्याय का पहिया चलता रहेगा। नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष द्वारा पेयजल साफ-सफाई की व्यवस्था कराए जाने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें