ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊकालेज में छात्राओं से भरवाये गये मतदाता बनने के फार्म

कालेज में छात्राओं से भरवाये गये मतदाता बनने के फार्म

- पब्लिक महिला शहर पीजी कॉलेज में मतदाता जागरुकता कार्यक्रम कालेज में छात्राओं से भरवाये मतदाता बनने के फार्मकालेज में छात्राओं से भरवाये मतदाता...

कालेज में छात्राओं से भरवाये गये मतदाता बनने के फार्म
हिन्दुस्तान टीम,मऊThu, 07 Dec 2023 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मुहम्मदाबाद गोहना।
भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश के क्रम में फोटो युक्त निर्वाचक नामावली के पुनरीक्षण कार्य को लेकर गुरुवार को गुरुवार को एसडीएम हेमंत कुमार चौधरी एवं खंड शिक्षा अधिकारी रवि प्रकाश के नेतृत्व में पब्लिक महिला शहर पीजी कॉलेज में मतदाता जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।

खंड शिक्षा अधिकारी रवि प्रकाश ने महाविद्यालय में अध्ययनरत जिन छात्राओं की उम्र 18 वर्ष पूरी हो चुकी थी उनका नाम मतदाता सूची में जोड़ने के लिए फार्म भरवाया। इस मौके पर बूथ लेवल ऑफिसर के माध्यम से मतदाता पहचान पत्र बनवाने तथा स्थान परिवर्तन के लिए फॉर्म आठ भरवाया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में नए मतदाताओं को जोड़ने के लिए फॉर्म 6 वितरण करने के अलावा कॉलेज परिसर में ही संबंधित बूथों के नए मतदाताओं के पंजीकरण का कार्य भी संपन्न हुआ। बाद में उप जिलाधिकारी एवं खंड शिक्षा अधिकारी ने बूथ लेवल ऑफिसर को विभिन्न फार्मो के बारे में जानकारी दी। साथ ही लोगों से मतदाता सूची में अपना नाम सुनिश्चित करने की अपील किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें