ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊजमीन विवाद में फायरिंग, तीन गिरफ्तार

जमीन विवाद में फायरिंग, तीन गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र के खुशामदपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर बुधवार को दोनों पक्षों को शांति भंग की आशंका में जमानत मिलने के बाद शाम को एक पक्ष की तरफ...

जमीन विवाद में फायरिंग, तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मऊThu, 20 Jun 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मुहम्मदाबाद गोहना। कोतवाली क्षेत्र के खुशामदपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर बुधवार को दोनों पक्षों को शांति भंग की आशंका में जमानत मिलने के बाद शाम को एक पक्ष की तरफ से फायरिंग कर दी गई। इससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष से तीन लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी रही।
कोतवाली क्षेत्र के खुशामदपुर गांव में अंतू यादव और मुलायम यादव के बीच जमीन विवाद चल रहा है। जो न्यायालय में विचाराधीन है। मुलायम यादव द्वारा कोर्ट के कुछ आदेश मिलने के बाद जमीन पर कुछ निर्माण करवा रहे थे। इसी बीच विपक्षी अंतू यादव ने मौके पर जाकर रोका, जिससे दोनों पक्षों में विवाद हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली लाई। दोनों तरफ से लगभग 15 लोगों के खिलाफ शांतिभंग की आशंका में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। दोनों पक्षों के जमानत मिलने के बाद बुधवार देर शाम दोनों पक्ष आपस में फिर भिड़ गए। इसमें एक पक्ष की ओर से फायरिंग भी की गई, जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ। सूचना पाकर सीओ डॉक्टर अजय विक्रम सिंह, कोतवाल धर्मेंद्र सिंह भारी फोर्स के साथ पहुंचकर जांच पड़ताल की। मौके से पुलिस ने एक पक्ष से तीन लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी रही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।