ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊशार्टसर्किट से मार्ट में आग से मची अफरा-तफरी

शार्टसर्किट से मार्ट में आग से मची अफरा-तफरी

थाना क्षेत्र अंतर्गत सुल्तानपुर बाजार में शनिवार की शाम सात बजे के लगभग एक मार्ट के दूसरे तल पर शार्ट सर्किट से आग लग...

शार्टसर्किट से मार्ट में आग से मची अफरा-तफरी
हिन्दुस्तान टीम,मऊSun, 26 May 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

चिरैयाकोट। थाना क्षेत्र अंतर्गत सुल्तानपुर बाजार में शनिवार की शाम सात बजे के लगभग एक मार्ट के दूसरे तल पर शार्ट सर्किट से आग लग गयी। इस घटना के बाद मार्ट के अंदर कर्मियों में अफरा तफरी मच गयी। आनन फानन में सभी कर्मी बाहर भागकर अपनी जान बचाये। सूचना पाकर पहुंचे फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मार्ट स्वामी के अनुसार लाखों रुपये की क्षति हुई है।
सुल्तान नगर के बाजार में स्थित एक मार्ट के दूसरे तल पर शनिवार की शाम विद्युत शाट सर्किट से आग लग गई। जिसकी भनक लगते ही मार्ट के अंदर काम कर रहे कर्मियों में हड़कम्प मच गया। आनन फानन में कर्मी अपनी जान बचाकर बाहर भागे। देखते ही देखते मार्ट में आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड पहुंचकर आग बुझाने के प्रयास में जुट गयी। ऊपरी तल पर आग होने के चलते फायर कर्मियों को कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा। फायर कर्मियों ने बगल के दुकान की छत पर चढ़कर मार्ट की दीवाल को सब्बल और हथौड़ा से तोड़कर कर सुराग बनाया। जिसके जरिए फायर बिग्रेड आग बुझाने में जुट गया। कड़ी मशक्के बाद आग को बुझाने में सफलता मिली, तब जाकर आस पास के लोगों और मार्ट के कर्मियों ने राहत की सांस लिया। इस घटना में मार्ट के स्वामी राकेश सिंह ने बताया कि लाखों रुपये के सामान क्षति हुई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।