ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊअज्ञात कारणों से लगी आग, तीन मवेशियों की मौत

अज्ञात कारणों से लगी आग, तीन मवेशियों की मौत

हलधरपुर थान क्षेत्र के राजस्व ग्राम मीरपुर में गुरुवार की रात्रि में अज्ञात कारणों से लगी आग से पलानी में बंधे तीन मवेशियों की जलकर मौत हो गयी। तीन बछिया गंभीर रूप से झुलस गई। पलानी मे रखें कुर्ते...

अज्ञात कारणों से लगी आग, तीन मवेशियों की मौत
पहसा। हिन्दुस्तान संवाद Fri, 21 Sep 2018 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

हलधरपुर थान क्षेत्र के राजस्व ग्राम मीरपुर में गुरुवार की रात्रि में अज्ञात कारणों से लगी आग से पलानी में बंधे तीन मवेशियों की जलकर मौत हो गयी। तीन बछिया गंभीर रूप से झुलस गई। पलानी मे रखें कुर्ते में पांच हजार रुपये नकदी, एक अदद मोबाइल के साथ ही विस्तर व चारपाई आदि जलकर राख हो गया।
मीरपुर निवासी रामविलास सिंह पुत्र अभय सिंह के पलानी की बरदौल में गुरुवार की रात छोटी बड़ी में छह मवेशी बंधे थे। अज्ञात कारणों से रात में किसी समय पलानी में आग लग गई। जब तक पूरे गांव के लोग जुट पाते तब तक पूरी पलानी चारों तरफ से आग की चपेट आ गयी और धू-धू कर जलने लगी। घटना में तीन पशुओं की मौत हो गयी। उसमें बंधी तीन बछिया बुरी तरह से झुलस गई। पलानी मे रखें कुर्ते में पांच हजार रुपये नकदी, एक अदद मोबाइल के साथ ही विस्तर व चारपाई आदि जलकर राख हो गया। बड़ी मुश्किल से ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू पाया गया। पाया। इसमें लगभग डेढ़ लाख रुपये मूल्य की गायों की जलकर मौत हो गयी। घटना के बाद हल्का लेखपाल मनीष श्रीवास्तव तथा पशु चिकित्साधिकारी जमीनशहरूलाह डा. रवीन्द्र यादव मौके पर पहुंच कर आगजनी में नुकसान की रिपोर्ट तैयार किया। वहीं ग्राम सभा सम्हरूवा के ग्राम प्रधान वीरेंद्र कुमार यादव मौके पर पहुंच कर पीड़ित परिवार को संतावना के साथ ही सहयोग राशि प्रदान की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें