ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊचुनाव हारने के बाद मारपीट, इलाज के दौरान मौत

चुनाव हारने के बाद मारपीट, इलाज के दौरान मौत

थाना क्षेत्र के जगनपुर में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में सोमवार को सुबद जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के बाद एक पक्ष से घायल तीन लोगों में से एक...

चुनाव हारने के बाद मारपीट, इलाज के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 04 May 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबन। हिन्दुस्तान संवाद

थाना क्षेत्र के जगनपुर में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में सोमवार को सुबद जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के बाद एक पक्ष से घायल तीन लोगों में से एक की ईलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस ने मृतक के भाई वेद प्रकाश पुत्र स्व.दशरथ के तहरीर पर पांच व्यक्तियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए जुटी हुई है।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में विकास खंड फतेहपुर मंडाव क्षेत्र के हरियाव गांव अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित था। अपने अपने प्रत्याशियों के साथ मठाधीशों ने चुनावी मैदान में बैटिंग करने के लिए उतरते हुए अपना दबदबा कायम रखने का मंसूबा पाल रखा था। लेकिन जब मतगणना के बाद चुनाव नतीजे आए तो कई मठाधीशों के चेहरे से रंगत ही गायब हो गई। इसी बात को लेकर जयप्रकाश यादव एवं जयराम यादव आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में जयराम यादव पुत्र स्व.दशरथ, कालिंदी पत्नी जयराम यादव एवं पुत्र राहुल पुत्र जयराम को गंभीर चोटें आई। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर मंडाव में भर्ती कराया गया। जहां जयराम की स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उपचार के लिए परिजनों ने आजमगढ़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां जयराम यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामलें में मृतक के भाई वेद प्रकाश पुत्र स्वर्गीय दशरथ के तहरीर पर पुलिस ने जयप्रकाश, विनय कुमार, प्रभाकर व दिवाकर एवं सुनील के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें