ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊकंबल पाकर खिले 57 दिव्यांगों के चेहरे

कंबल पाकर खिले 57 दिव्यांगों के चेहरे

ब्लाक क्षेत्र अंतर्गत गोठा स्पोर्ट्स स्टेडियम में रविवार को विश्व दिव्यांग दिवस पर ग्राम प्रधान ई रामजन्म द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया...

कंबल पाकर खिले 57 दिव्यांगों के चेहरे
हिन्दुस्तान टीम,मऊMon, 04 Dec 2023 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

दोहरीघाट, हिन्दुस्तान संवाद। ब्लाक क्षेत्र अंतर्गत गोठा स्पोर्ट्स स्टेडियम में रविवार को विश्व दिव्यांग दिवस पर ग्राम प्रधान ई रामजन्म द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिल्ली एम्स के दिव्यांग फेडरेशन के ऑल इंडिया के अध्यक्ष दिव्यांग सत्यदेव चौहान ने अपने हाथों से 57 दिव्यांगों को कंबल वितरण किया। कंबल पाते ही दिव्यांगों के चेहरे पर खुशी आ गई। सभी ने इस नेक पहल की सराहना की।
दोहरीघाट ब्लॉक की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत गोठा में ग्राम प्रधान ई रामजन्म गुप्ता के नेतृत्व में ग्रामीणों ने गर्म जोशी के साथ दिल्ली एम्स के दिव्यांग फेडरेशन के ऑल इंडिया के अध्यक्ष दिव्यांग सत्यदेव चौहान का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सत्यदेव चौहान ने कहा कि दिव्यांगों की हर समस्याओं के समाधान व निराकरण के लिए मैं सदैव तत्पर हूं। क्षेत्र के किसी भी व्यक्ति को उपचार के लिए कोई भी समस्या दिल्ली एम्स में हो तो उसका त्वरित निदान करने के लिए मैं तत्पर रहूंगा। जनपद के किसी भी व्यक्ति की अगर दिल्ली एम्स में कोई समस्या होती है उसका पूरा निदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश में लगभग 15 करोड़ दिव्यांग है। भारत सरकार द्वारा अनेक योजनाएं चलाकर उन्हें लाभान्वित किया जा रहा है। अंत में उन्होंने ग्राम प्रधान गोठा ई रामजन्म गुप्ता द्वारा आयोजित दिव्यांग सम्मान समारोह में सत्यदेव चौहान ने अपने हाथों से 57 दिव्यांगों को कंबल का वितरण किया। वहीं कलमकारों को अंग वस्त्र देकर सम्मान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामजी राय तथा संचालन संजय मिश्रा ने किया। इस दौरान प्रदीप कुमार राय पवन, शशिकांत राय, अरविंद राय, त्रिभुवन भारती, अजय यादव, शीतांशु राय, राजकुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें