ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊट्रेनों में भीड़ बढ़ने से सीट के लिए रही मारामारी

ट्रेनों में भीड़ बढ़ने से सीट के लिए रही मारामारी

रोडवेज बस चालकों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी होने से यात्रियों की परेशानी बढ़ गई। ऐसे में यात्रियों के लिए आने-जाने का एक मात्र सहारा ट्रेन ही रही।...

ट्रेनों में भीड़ बढ़ने से सीट के लिए रही मारामारी
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 02 Jan 2024 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ । संवाददाता
रोडवेज बस चालकों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी होने से यात्रियों की परेशानी बढ़ गई। ऐसे में यात्रियों के लिए आने-जाने का एक मात्र सहारा ट्रेन ही रही। सड़क मार्ग की यातायात व्यवस्था ठप होने की वजह से मंगलवार को ट्रेनों में खासी भीड़ दिखाई दी। सीट पाने के लिए मारामारी भी रही। अधिकतर यात्रियों को न तो बस मिली और न ही ट्रेन में कहीं जगह मिल पाई।

सड़क दुर्घटना में सरकार द्वारा चालकों के लिए लाए गए नए नियम के खिलाफ सोमवार से चालकों ने तीन दिवसीय राष्ट्रव्यापी हड़ताल पर है। इससे जिले में यातायात पूरी तरह से ठप हो गई है। मंगलवार को मऊ और दोहरीघाट डिपो पूरी तरह से सुने रहे। बसों के नहीं चलने से यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। यात्री निजी गाड़ियों का सहारा ले रहे हैं। इससे उनके जेब पर अतिरिक्त बोझ बढ़ा। वहीं मंगलवार को मऊ जंक्सन पर यात्रियों की भीड़ देखने को मिली। लगभग सभी ट्रेनों में भारी भीड़ रही। रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर जनरल टिकट की बिक्री में भी 25 फीसदी का इजाफा हुआ। वहीं कोहरा की वजह से कई ट्रेनें घंटो विलंब से पहुंची। इससे यात्रियों को परेशानी और बढ़ गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें