ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊड्रोन कैमरे से जानेंगे ब्लैक स्पॉट पर दुर्घटना के कारण

ड्रोन कैमरे से जानेंगे ब्लैक स्पॉट पर दुर्घटना के कारण

नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत सड़क मार्ग पर होने वाली दुर्घटनाओं को लेकर पुलिस प्रशासन काफी सख्त नजर आ रहा है। शुक्रवार को कोतवाली परिसर में ड्रोन...

ड्रोन कैमरे से जानेंगे ब्लैक स्पॉट पर दुर्घटना के कारण
हिन्दुस्तान टीम,मऊSat, 24 Feb 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुहम्मदाबाद गोहना, हिन्दुस्तान संवाद। नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत सड़क मार्ग पर होने वाली दुर्घटनाओं को लेकर पुलिस प्रशासन काफी सख्त नजर आ रहा है। शुक्रवार को कोतवाली परिसर में ड्रोन कैमरे के माध्यम से चिह्नित ब्लैक स्पाट पर होने वाली सड़क दुर्घटनाओं पर नजर रखने का काम किया जा रहा है। साथ ही इसके बारे में पुलिस कर्मियों को जानकारी भी दी गयी।
पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे के निर्देश के क्रम में क्षेत्राधिकार डा.अजय विक्रम सिंह, कोतवाल धर्मेंद्र कुमार सिंह एवं साइबर सेल प्रभारी स्थानीय अब्दुल रब द्वारा ड्रोन कैमरे के माध्यम से कोतवाली क्षेत्र के कुल पांच स्थानों को चिन्हित कर दुर्घटना से संबंधित ब्लैक स्पॉट चिन्हित किया गया है। कोतवाल धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में हो रही दुर्घटना के कारणों का पता करने और इसके निवारण के लिए इन पांचों स्थान को ब्लैक स्पॉट चिन्हित किया गया है। साथ ही ड्रोन कैमरे के माध्यम से जानकारी प्राप्त की जा रही है। जिससे आगे होने वाली दुर्घटनाओं का मापदंड पता चलेगा और उसके निवारण के बारे में जानकारी होगी। जिसको लेकर कोतवाल ने इस कार्य में लगे हुए लोगों को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस ड्रोन कैमरे के द्वारा स्थान चिन्हित होंगे और दुर्घटना का कारण भी पता चलेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें