ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊमुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद खोली गई नाली

मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद खोली गई नाली

निकटवर्ती मुबारकपुर ग्राम पंचायत के मुस्लिम बस्ती में नाबदान का जल बहाव अवरुद्ध होने की वजह से गंदा पानी यत्र तत्र बह रहा...

मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद खोली गई नाली
हिन्दुस्तान टीम,मऊSun, 28 Nov 2021 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रतनपुरा। निकटवर्ती मुबारकपुर ग्राम पंचायत के मुस्लिम बस्ती में नाबदान का जल बहाव अवरुद्ध होने की वजह से गंदा पानी यत्र तत्र बह रहा है। जिसकी वजह से मुहल्लेवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसकी शिकायत मुहल्लेवासियों ने सीएम के पोर्टल पर दर्ज करायी। जिसे संज्ञान में लेकर प्रशासन ने अविलम्ब अवरुद्ध नाली को खुलवाया, तब जाकर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

मुबारकपुर ग्राम पंचायत मिश्रित आबादी वाला गांव है। परंतु इस ग्राम पंचायत के मुस्लिम बहुल आबादी में ग्राम पंचायत द्वारा नाबदान का पानी बहाने के लिए पक्की नाली का निर्माण कराया गया है। यह नाबदान का पानी एक किसान के खेत में बहाया जा रहा था, जिससे किसान की खेती बारी प्रभावित हो रही थी। जिसके चलते उसने जल बहाव को अपने खेत में जाने से रोक दिया था। जिसकी वजह से नाबदान का पानी जहां तहां ऊफान ले रहा था और वह आबादी के बीच में बहने लगा। इसकी शिकायत ग्राम पंचायत के निवासी दुर्गेश कुमार गुप्ता ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर कर दिया। इसके बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। सफाई कर्मियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर के अवरुद्ध जल बहाव को साफ करके उसे दुरुस्त कर दिया। जिससे ग्राम पंचायत वासियों ने राहत की सांस ली। यद्यपि कि इसकी शिकायत ग्राम प्रधान से भी की गई थी, परंतु ग्राम प्रधान द्वारा इस प्रकरण को गंभीरता से ना लिए जाने की वजह से मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें