ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊइंदारा-दोहरीघाट रेलखंड पर सुबह-शाम ट्रेंन चलाने की मांग

इंदारा-दोहरीघाट रेलखंड पर सुबह-शाम ट्रेंन चलाने की मांग

कस्बा स्थित दोहरीघाट रेकवे स्टेशन पर शुक्रवार को पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के चीफ पैसेंजर ट्रांसपोर्ट मैनेजर सीपीटीम आलोक कुमार ने निरीक्षण किया। इस...

इंदारा-दोहरीघाट रेलखंड पर सुबह-शाम ट्रेंन चलाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,मऊSat, 24 Feb 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

दोहरीघाट, हिन्दुस्तान संवाद। कस्बा स्थित दोहरीघाट रेकवे स्टेशन पर शुक्रवार को पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के चीफ पैसेंजर ट्रांसपोर्ट मैनेजर सीपीटीम आलोक कुमार ने निरीक्षण किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाउपाध्यक्ष व रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य संतोष राय के नेतृत्व में इंदारा-दोहरीघाट रेलखंड पर सुबह और शाम ट्रेंन चलाने के लिए रेल महाप्रबन्धक के नाम पत्रक सौंपा।
जिलाउपाध्यक्ष संतोष राय ने अवगत कराया कि 18 दिसंबर से दिन में मात्र एक ट्रेंन एक बजे से चलकर वाया वाराणसी से प्रयागराज तक जाती है। यह मेमू ट्रेन सप्ताह में मात्र 5 दिन ही चल रही है। जबकि दोहरीघाट और पड़ोसी जनपद गोरखपुर के बड़हलगंज, गोला बाजार, गगहा सहित आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील कि हजारों की आबादी के लोग सुबह ही मऊ या वाराणसी व्यापार के संबंध में जाते हैं। लोगों की समस्याओं को देखते हुए मेमू ट्रेंन सुबह 8 बजे से चलाई जाए। ट्रांसपोर्ट मैनेजर आलोक कुमार ने कहा कि इस मांग पत्र को रेलवे महाप्रबंधक सौम्या माथुर तक पहुचाया जाएगा। लोगों की समस्याओं को जल्द से जल्द दूर किया जाएगा। इस दौरान रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य मनोज मेघवाल, प्रवीण सोनकर, बच्चा मासूम, डॉ. बृजेश यादव, विनोद यादव, अवधेश चौहान, शिवकुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें