ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊस्कूल के कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव

स्कूल के कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव

कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र स्थित ग्राम पंचायत रामपुरकांधी में स्थापित प्राथमिक विद्यालयके एक कमरे में रोशनदान की सरिया में फंदा बनाकर उसमें लटके हुए एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी...

स्कूल के कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 21 Jan 2020 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र स्थित ग्राम पंचायत रामपुरकांधी में स्थापित प्राथमिक विद्यालयके एक कमरे में रोशनदान की सरिया में फंदा बनाकर उसमें लटके हुए एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों को उस समय पता चला जब पढ़ने के लिए बच्चे स्कूल में पहुंचे और एक कमरे में शव लटकता देख दहशत से शोर मचाते हुए बाहर भागने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही ग्राम प्रधान हरिकेश चौहान ने तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फंदे से लटके शव को उतरवाकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र स्थित ग्राम पंचायत बरसवां निवासी 39 वर्षीय कमलेश सिंह पुत्र जमीदार सिंह अपनी पत्नी के साथ अपने साढ़ू के घर कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना अन्तर्गत ग्राम पंचायत रामपुरकांधी निवासी इंद्रासन सिंह के घर दो महीने से रहता था। इस बाबत मृतक की पत्नी कालिंदी सिंह द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया कि पति की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। जिससे वह बहन के यहां रहकर इलाज करा रही थी। जो शनिवार की शाम यहां से बिना कुछ बताये निकल गए और आज इनका फंदे से लटका मृत अवस्था में शव मिला है। इस संबंध में घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नंदलाल ने बताया कि मृतक की पत्नी कालिंदी सिंह की तहरीर पर मामला पंजिकृत कर जाचं पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें