ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊनाली निर्माण को दबंग ने रोका, मारपीट में मजदूर घायल

नाली निर्माण को दबंग ने रोका, मारपीट में मजदूर घायल

मधुबन थाना क्षेत्र के नेवादा गोपालपुर ग्राम पंचायत में गांव सभा द्वारा नाली निर्माण कराया जा रहा है। बुधवार को भी ग्राम सभा के तरफ से नाली एवं चक...

नाली निर्माण को दबंग ने रोका, मारपीट में मजदूर घायल
हिन्दुस्तान टीम,मऊThu, 02 Dec 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

दुबारी। मधुबन थाना क्षेत्र के नेवादा गोपालपुर ग्राम पंचायत में गांव सभा द्वारा नाली निर्माण कराया जा रहा है। बुधवार को भी ग्राम सभा के तरफ से नाली एवं चक रोड निर्माण का कार्य हो रहा था। जिसमें गाँव के ही एक दबंग व्यक्ति ने नाली निर्माण को रोक दिया। उसी दौरान कहा सुनी एवं हाथापाई होने लगी। तू-तू, मैं-मैं होते ही गाँव के सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना मिलते ही घटना स्थल पर स्थानीय पुलिस पहुँच कर दोनों पक्ष को थाने पर भेज दिया।

इस हाथापाई मारपीट में काम कर रहे नेवादा गोपालपुर निवासी मजदूर दुखी प्रसाद पुत्र शिवदत्त ने मधुबन थाना में एक तहरीर के माध्यम से आरोप लगाया की गाँव सभा नाली निर्माण होने के दौरान गाँव के ही एक दबंग व्यक्ति ने मजदूरों को गाली देते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। जिसमें फावड़ा चलाने के दौरान एक मजदूर दुखी प्रसाद के पैर में चोट आई और राम अधीना सिंह को धक्का दिया गया जिससे उनको भी हल्की चोट आई है। इस संबंध में प्रधान लालबहादुर गौतम का कहना है कि आधे नाली चकरोड का निर्माण कार्य पूर्व के समय का हो चुका था। शेष कार्य बाकी था उसी को पूरा करने का कार्य चल रहा था। निर्माण को गैर कानूनी तरीके से रोका गया है और मजदूरों को जातिसूचक शब्दों से गाली दिया गया है और फावड़ा चलाया गया। जिसमें एक मजदूर दुखी प्रसाद पुत्र शिवदत्त प्रसाद और राम अधीना सिंह आदि घायल हुए हैं। निर्माण कार्य रूका हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें