DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मऊ  ›  छुट्टी बाद खुले बैंकों व एटीएम पर जुटी लोगों की भीड़

मऊछुट्टी बाद खुले बैंकों व एटीएम पर जुटी लोगों की भीड़

हिन्दुस्तान टीम,मऊPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 03:21 AM
छुट्टी बाद खुले बैंकों व एटीएम पर जुटी लोगों की भीड़

मऊ। कोविड संक्रमण का दौर जिले में अभी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन लगाकर लोगों की सहूलियत के लिए जरुरी सामानों की दुकानों को खोलने का आदेश दिया है। इस बीच सोमवार को खुले बैंक पर जुटे उपभोक्ताओं की भीड़ ने कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ कर रख दी।

बैंक के बाहर धक्का मुक्की करते रहे उपभोक्ता

मऊ। शहर क्षेत्र में सहादतपुरा स्थित बैंक आफ इण्डिया के बाहर उपभोक्ताओं की काफी भीड़ देखने को मिली। सोमवार को खुले बैंकों के बाहर लोग एक दूसरे से सटकर खड़े रहे। कोविंड-19 को लेकर जहां सरकार द्वारा हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है और लोगों को जागरुक किया जा रहा है, लेकिन आज बैकों में नहीं दिखा कोरोना का डर। बैकों के बाहर और अंदर लोग आपस में सटे नजर आये। बैकों में लगे पुलिस कर्मी भी कोविड प्रोटोकाल का पालन कराने में असफल रहे।

-----------------------

मोबाइल एटीएम पर कतारों में दिखे लोग

मऊ। रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार को खुले बैंकों में एक ओर जहां उपभोक्ताओं की भारी भीड़ रही, वहीं शहर क्षेत्र में उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए लगाए गये एटीएम पर भी लोगों की कतारें लगी रहीं। सहादतपुरा स्थित एसबीआई के एटीएम पर धन निकासी के लिए लोग कतारों में खड़े दिखायी दिये। लेकिन यहां सोशल डिस्टेसिंग का कोई भी पालन नहीं रहा। यही हाल शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में स्थित बैंक व एटीएम पर देखने को मिला।

------------------------

संबंधित खबरें