ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊचेकिंग अभियान में बकायेदारों के काटे कनेक्शन, वसूले राजस्व

चेकिंग अभियान में बकायेदारों के काटे कनेक्शन, वसूले राजस्व

प्रबंधन निदेशक विद्युत वाराणसी डा.सरोज कुमार के निर्देश पर मंगलवार को अधिशासी अभियंता दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में खुरहट बाजार में कुल 35 विद्युत...

चेकिंग अभियान में बकायेदारों के काटे कनेक्शन, वसूले राजस्व
हिन्दुस्तान टीम,मऊWed, 16 Jun 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

मुहम्मदाबाद गोहना। हिन्दुस्तान संवाद

प्रबंधन निदेशक विद्युत वाराणसी डा.सरोज कुमार के निर्देश पर मंगलवार को अधिशासी अभियंता दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में खुरहट बाजार में कुल 35 विद्युत उपभोक्ताओं के घरों को चेक किया गया। इसमें 15 बड़े बकायेदारों के विद्युत कनेक्शन काटे गए। पांच विद्युत उपभोक्ताओं के यहां बिना कनेक्शन के विद्युत का उपभोग करते हुए पाए जाने पर इनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई। साथ ही साथ चार उपभोक्ताओं का लोड भी बढ़ाया गया। इस बीच बकायेदारों से 163200 राजस्व की प्राप्ति हुई।

कस्बे के मोहल्ला शेख वाड़ा में विद्युत विभाग की टीम द्वारा 12 बड़े बकायेदारों के विद्युत कनेक्शन काटे एवं दो वक्ताओं के लोड बढ़ाएं तथा 25 विद्युत उपभोक्ताओं के घरों को चेक किया। जिसमें बकाए के रूप में 96300 राजस्व की प्राप्ति हुई। इस इस दौरान अवर अभियंता राजेंद्र यादव ने उपभोक्ताओं से अपील किया कि अपने बिलों का भुगतान समय से करें, बिना कनेक्शन के विद्युत का उपभोग ना करें और ना जांच के दौरान अनियमितता पाई गई तो आपके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। जिसके लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें