ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊसीएमएस ने सामानों की खरीद-फरोख्त में पाई अनियमितता

सीएमएस ने सामानों की खरीद-फरोख्त में पाई अनियमितता

जिला महिला अस्पताल की सीएमएस ने सोमवार को जिला मलेरिया अधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान सामानों की खरीद-फरोख्त में काफी अनियमितता पाए जाने पर सख्त नाराजगी जताया। साथ ही साथ कनिष्ठ...

सीएमएस ने सामानों की खरीद-फरोख्त में पाई अनियमितता
मऊ। निज संवाददाताMon, 23 Apr 2018 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला महिला अस्पताल की सीएमएस ने सोमवार को जिला मलेरिया अधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान सामानों की खरीद-फरोख्त में काफी अनियमितता पाए जाने पर सख्त नाराजगी जताया। साथ ही साथ कनिष्ठ सहायक को फटकार लगाई। सीएमएस के निरीक्षण से पूरे दिन जिला महिला अस्पताल में अफरा-तफरी मचा रहा।

शहर के हृदय स्थली बालनिकेतन स्थित महिला जिला अस्पताल के कैम्पस में जिला मलेरिया अधिकारी का कार्यालय स्थित है। महिला सीएमएस डॉ. माधुरी सिंह ने सोमवार को कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण के दौरान कार्यालय में काफी अनियमितता पाया गया। सबसे ज्यादा अनियमितता स्टेशनरी के सामानों की खरीद-फरोख्त में देखा गया। महिला सीएमएस डॉ. माधुरी सिंह ने बताया कि कनिष्ठ सहायक से कार्यालय में प्रयोग होने वालो सामानों के बारे में उन्होंने जानकारी मांगी। जिसमें उनके द्वारा 88 हजार रुपये के सामानों की खरीदारी कर ली गयी थी, लेकिन कार्यालय में वर्तमान समय में सामान उपलब्ध नहीं था। इस पर उन्होंने काफी नाराजगी जाहिर की और कनिष्ठ सहायक को काफी फटकार लगाया। महिला सीएमएस द्वारा निर्देश दिया गया कि 24 घण्टे के अंदर सारा सामान उपलब्ध कराया जाये अन्यथा कठोर कार्रवाई की जायेगी। महिला सीएमएस के औचक निरीक्षण पूरे दिन अफरा-तफरी मचा रहा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें