ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊसोशल मीडिया के स्टिंग आपरेशन में घूस लेते मिला लिपिक

सोशल मीडिया के स्टिंग आपरेशन में घूस लेते मिला लिपिक

कलक्ट्रेट स्थित एक विभाग में तैनात लिपिक का मंगलवार को सोशल मीडिया के स्टिंग आपरेशन के दौरान घूस लेते पकड़े जाने का वीडियो वायरस होने के बाद पूरे दिन अफरा-तफरी मची रही। वहीं जिलाधिकारी ने पूरे मामले...

सोशल मीडिया के स्टिंग आपरेशन में घूस लेते मिला लिपिक
मऊ। निज संवाददाताTue, 24 Apr 2018 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कलक्ट्रेट स्थित एक विभाग में तैनात लिपिक का मंगलवार को सोशल मीडिया के स्टिंग आपरेशन के दौरान घूस लेते पकड़े जाने का वीडियो वायरस होने के बाद पूरे दिन अफरा-तफरी मची रही। वहीं जिलाधिकारी ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए वीडियो क्लिप की छानबीन के लिए उच्चाधिकारियों को निर्देश दिया है।

जिले के उच्चाधिकारियों द्वारा भले ही भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन के लम्बे-चौड़े वादे किए जाते हो, लेकिन सच्चाई यह है कि शासन के सख्त तेवर के बाद भी जिले में भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को सोशल मीडिया द्वारा कलक्ट्रेट में चलाए गए स्टिंग आपरेशन के दौरान एक विभाग में तैनात लिपिक का घूस लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद सनसनी फैल गयी। सोशल मीडिया के इस वीडियो को जिलाधिकारी कार्यालय द्वारा भी संज्ञान में लिया गया। जिलाधिकारी प्रकाश बिन्दु ने उच्चाधिकारियों को वीडियो क्लिप लेकर जांच का निर्देश दिया है। उच्चाधिकारी अब सोशल मीडिया द्वारा वायरल किए गए वीडियो क्लीप की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें