ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊबिना नई परम्परा शुरु किए शांति पूर्वक मनाएं पर्व

बिना नई परम्परा शुरु किए शांति पूर्वक मनाएं पर्व

कोतवाली परिसर में शुक्रवार को संत रविदास जयंती को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। तहसीलदार आलोक रंजन सिंह ने पर्वों को मिल-जुलकर मनाने की अपील...

बिना नई परम्परा शुरु किए शांति पूर्वक मनाएं पर्व
हिन्दुस्तान टीम,मऊSat, 24 Feb 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुहम्मदाबाद गोहना, हिन्दुस्तान संवाद। कोतवाली परिसर में शुक्रवार को संत रविदास जयंती को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। तहसीलदार आलोक रंजन सिंह ने पर्वों को मिल-जुलकर मनाने की अपील किया। कहा कि बिना किसी नई परम्परा शुरु किये जयंती कार्यक्रम मनायेंगे। साथ ही अवांछनीय तत्व की जानकारी होने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें। शासन द्वारा जारी किए गए नियमों का पालन करें।
क्षेत्राधिकार डा.अजय विक्रम सिंह ने बताया कि शनिवार को संत रविदास जयंती मानने को लेकर आप सभी आयोजक नियमों का पालन करें। शांतिपूर्वक इस पर्व को मनाएंगे। कोई नई परंपरा आप लोग नहीं चालू करेंगे। जबकि विभिन्न स्थान से संत रविदास की झांकी भी निकलेगी, जिसके लिए आप सभी को नियमों का पालन करना होगा। कोतवाल धर्मेंद्र कुमार सिंह ने लोगों से कहा कि कोई भी पर्व हमें प्रेम का संदेश देता है। इसलिए बिना किसी मतभेद के आपस में मिलजुलकर पर्व को मनाना चाहिए। इस मौके पर उप निरीक्षक राज नारायण पांडे, फूलचंद यादव, प्रवीण सिंह, राजेश वर्मा, आदर्श श्रीवास्तव समेत पुलिस महिला कांस्टेबल मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें