DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बागीचे से आम तोड़ने पर बच्चे को दी इतनी बड़ी सजा

कोतवाली क्षेत्र के सोहराबपुर में आम तोड़ने को लेकर बागीचे की रखवाली कर रहे व्यक्ति ने सात साल के बच्चे के निजी अंग में डंडा डालकर लहूलुहान कर दिया। बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर दौड़े ग्रामीणों को देखकर वह भाग निकला। सूचना पर बच्चे के मां- बाप भी आ गये। आनन- फानन में उसे निकट के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराये। यहां हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिये बच्चे को रेफर कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट व मारने पीटने की धारा में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। 

सोहराबपुर निवासी सात वर्षीय दीपक मंगलवार की सुबह साढ़े दस बजे गांव के बाहर ताहिर के बागीचे में अपने साथियों के साथ गया था। आम तोड़ने के दौरान बागीचे का रखवाली कर रहा हालिमाबाद निवासी मिथुन सोनकर आ गया। दीपक को पकड़कर मारने लगा। यह देखकर बच्चे के साथ आये  अन्य साथी चिल्लाते हुये भाग निकले। दीपक के पिटाई के करने के बाद  उसके निजी अंग में मिथुन ने डंडा डाल दिया। इससे वह चिखने लगा। आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर दौड़कर आये। आरोपी मौके से भाग निकला। इसकी जानकारी लोगों ने बालक के माता पूनम व पिता कन्हैया को दी। सूचना मिलते ही वह भाग आये। लहूलुहान बच्चे को लेकर निकट के स्वास्थ्य केंद्र में गये। हालत खराब देखकर बच्चे को डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया।

बच्चे की मां ने घटना के बाबत पुलिस को तहरीर दी। मामले को गंभीरता से लेते हुये पुलिस ने आरोपी कि खिलाफ मारने पीटने व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी को रात में उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। घटना को लेकर गांव में दहशत बनी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Big punishment given to child when mango break from garden