ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊबसियाराम-चचाईपार सड़क गड्ढों में तब्दील

बसियाराम-चचाईपार सड़क गड्ढों में तब्दील

ब्लॉक क्षेत्र अंतर्गत 12 किलोमीटर लम्बी बसियाराम-चचाईपार मार्ग डेढ़ साल से बदहाल पड़ा हुआ...

बसियाराम-चचाईपार सड़क गड्ढों में तब्दील
हिन्दुस्तान टीम,मऊSun, 26 May 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

दोहरीघाट। ब्लॉक क्षेत्र अंतर्गत 12 किलोमीटर लम्बी बसियाराम-चचाईपार मार्ग डेढ़ साल से बदहाल पड़ा हुआ है। सड़क पर जगह-जगह बने बड़े गड्ढे से दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है। साथ ही बदहाल मार्ग होने से आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो जाते हैं। दो दर्जनों से अधिक गांवों को संपर्क मार्ग से जोड़ने वाले इस मार्ग के जीर्णोद्धार के लिए स्थानीय लोगों ने कई बार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों से गुहार लगाई, बावजूद मार्ग की स्थिति जस की तस है।
दोहरीघाट ब्लाक क्षेत्र अंतर्गत बसियाराम-चचाईपार प्रमुख मार्गों में शामिल है। इस मार्ग से होकर दो दर्जन से अधिक गांवों के लोगों का आवागमन होता है, लेकिन हालत ये है कि लगभग डेढ़ साल से अधिक समय से लोग इसी बदहाल मार्ग पर चलने के लिए मजबूर हो रहे हैं। इस संपर्क मार्ग पर बसियाराम, गौतमनगर, टिकरी, मुरादपुर, निबिहा सहित आदि गांव जुड़े हुए हैं। इस मार्ग से आवागमन करने वाले राहगीर आए दिन परेशानी का दंश झेल रहे हैं। वर्तमान समय में सड़क पूरी तरह से गड़्ढे में तब्दील हो गई है। सड़क में गड्ढे होने से जहां वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं, गड्ढों में दोपहिया वाहन सवार और साइकिल सवार आए दिन गिरकर चोटिल जाते हैं। बदहाल, सड़क मार्ग को लेकर स्थानीय लोगों ने कई बार क्षेत्रीय विधायक, सांसद समेत जनप्रतिनिधियों से शिकायत की, लेकिन मार्ग की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ।

कई बार शिकायत के बावजूद नहीं हुई मरम्मत

दोहरीघाट। क्षेत्र के अवधेश कुमार, अजय यादव, शिवम, गणेश, रामविलास भारती, अम्भू, उमेश कुमार ने बताया कि लंबे समय से इस समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है। सड़क मरम्मत के लिए विधायक, एमएलसी से भी कह चुके हैं साथ ही विभागीय अधिकारियों से शिकायत भी कई बार की जा चुकी है। उन्होंने प्रशासन से सड़क पर गड्ढों की भराई और नईबाजार चौराहे पर जलभराव की समस्या का समाधान करने की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।