ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊचैन पुलिंग से रेलवे फाटक पर 15 मिनट तक रूक रही बांद्रा एक्सप्रेस

चैन पुलिंग से रेलवे फाटक पर 15 मिनट तक रूक रही बांद्रा एक्सप्रेस

नगर क्षेत्र के अति व्यस्त रेलवे फाटक के पास मंगलवार की शाम पांच बजे ब्रांद्रा-गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक चैन पुलिंग होने से 15 मिनट तक ट्रेन...

चैन पुलिंग से रेलवे फाटक पर 15 मिनट तक रूक रही बांद्रा एक्सप्रेस
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 18 Jan 2022 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ । नगर क्षेत्र के अति व्यस्त रेलवे फाटक के पास मंगलवार की शाम पांच बजे ब्रांद्रा-गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक चैन पुलिंग होने से 15 मिनट तक ट्रेन रेलवे फाटक पर ही रुका रहा। इस दौरान फाटक के दोनों तरफ यात्रियों की लम्बी लाइन लग गया। उधर रेलवे विभाग के तकनीकी अधिकारियों की टीम ने कड़ी मशक्कत करके टे्रन को गंतव्य के लिए रवाना किया।

मऊ जंक्शन से मंगलवार की शाम करीब पांच बजे ब्रांद्रा गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन गोरखपुर के लिए रवाना हुआ। ट्रेन ज्यों ही मऊ रेलवे फाटक के पास पहुंचा, अचानक टे्रन के अंदर बैठे किसी यात्री ने चैन पुलिंग कर दिया। चैन पुलिग के बाद ट्रेन रेलवे फाटक पर ही खड़ा हो गया। अचानक चैन पुलिंग के बाद रेलवे फाटक पर ट्रेन खड़ा होने की सूचना मिलते ही रेलवे विभाग के अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। तत्काल रेलवे विभाग के तकनीशियनों की टीम पहुंचकर कड़ी मशक्कत करके ब्रांद्रा-गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन को गोरखपुर के लिए रवाना किया। इस दौरान रेलवे फाटक के दोनों तरफ काफी संख्या में लोगों की लम्बी कतार लग गया। काफी देर तक रेलवे फाटक बंद होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उधर अचानक ट्रेन रुकने के कारण ट्रेन में बैठे यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें