ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊअपने वोट की ताकत को पहचाने बहुजन एवं पिछड़ा वर्ग : भीम राजभर

अपने वोट की ताकत को पहचाने बहुजन एवं पिछड़ा वर्ग : भीम राजभर

प्रदेश में पिछले दस सालों से बहुजन एवं अति पिछड़ा वर्ग केवल वोट देने वाला बन कर रह गया है। सरकार में उसे वो भागीदारी नहीं मिली जिसका वह हक़दार...

अपने वोट की ताकत को पहचाने बहुजन एवं पिछड़ा वर्ग : भीम राजभर
हिन्दुस्तान टीम,मऊWed, 16 Jun 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

मधुबन। हिन्दुस्तान संवाद

प्रदेश में पिछले दस सालों से बहुजन एंव अति पिछड़ा वर्ग केवल वोट देने वाला बन कर रह गया है। सरकार में उसे वो भागीदारी नहीं मिली जिसका वह हक़दार हैं। इसलिए यह समाज अपने वोट के महत्व को पहचाने जब जब प्रदेश में बसपा की सरकार बनी उसने इस वर्ग के मान सम्मान को ऊँचा करने का काम किया। ना केवल दलितों एंव अति पिछड़ा वर्ग के लिए विभिन्न योजनाएं लागू की बल्कि सरकार में इस वर्ग की अधिक से अधिक भागीदारी भी सुनिश्चित की। इसलिए 2022 के चुनाव के लिए कार्यकर्ता अभी से जुट जाए और प्रदेश में एक बार फिर बहन कुमारी मायावती की सरकार बनायें ताकि सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय का नारा सफल हो सकें। यह बातें बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने मंगलवार को तहसील क्षेत्र के दरगाह में पार्टी द्वारा आयोजित अति पिछड़ा वर्ग के सम्मेलन में कही।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि 353 मधुबन विधानसभा से एडवोकेट नीलम सिंह कुशवाहा को 2022 के विधानसभा चुनाव में इतने भारी मतों से जीता कर सदन में भेजें कि इस विधानसभा की एक अलग पहचान बनें। कार्यक्रम को सेक्टर प्रभारी सुरेन्द्र राजभर, जिला अध्यक्ष राजीव कुमार, सेक्टर प्रभारी गौरी शंकर अचार्य, डा.संजय वर्मा आदि ने सम्बोधित कर 2022 के विधानसभा चुनाव के बारे में विस्तृत रूप रेखा प्रस्तुत किया। संचालन विधानसभा अध्यक्ष अनिल कुमार गौतम ने किया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष आलमगीर नन्हे भाई, राम प्रताप, सोहैल अख्तर, लाल बहादुर मौर्य, विजय प्रताप यादव,अशफाक आलम, राम बदन राजभर, संदीप कुमार, मोहसिन आलम आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें