ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊपिछड़ा वर्ग के नेताओं ने जतायी खुशी

पिछड़ा वर्ग के नेताओं ने जतायी खुशी

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिए जाने वाले विधेयक के पास होने के उपरान्त भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग के नेताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। विधेयक को पास होने के उपरांत पिछड़ा वर्ग...

पिछड़ा वर्ग के नेताओं ने जतायी खुशी
मऊ। निज संवाददाता Tue, 07 Aug 2018 05:28 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिए जाने वाले विधेयक के पास होने के उपरान्त भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग के नेताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। विधेयक को पास होने के उपरांत पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामप्रवेश राजभर ने मोर्चा की जनपद कार्यालय पर बैठक आहूत करते हुए हर्ष व्यक्त किया। कहा कि पिछड़ा वर्ग प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रति सदा आभारी रहेगा। 
श्री राजभर ने कहा कि राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देकर शीर्ष नेतृत्व ने  आजादी के दशकों बाद भी विकाश से वंचित देश के पिछड़े समाज को न्याय दिलाने का काम किया है। यह ऐतिहासिक विधेयक मोदी सरकार की पिछड़े वर्ग को विकास की पंक्ति में आगे लाने की उनकी कटिबद्धता को प्रमाणित करता है। पिछड़े वर्ग के हित में विधयेक को पारित होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रति पिछड़ा वर्ग कोटि कोटि आभार व्यक्त करता है। इस अवसर पर राकेश गुप्ता, राणा यादव, मितरंजन राजभर, मदनचंद देववंशी, महेंद्र यादव, भारत भीम, जनार्दन चौहान, शिवकुमार यादव, नन्द लाल राजभर सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें