ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊमऊ में कचहरी जा रहे अधिवक्ता को हमलावरों ने मारी गोली

मऊ में कचहरी जा रहे अधिवक्ता को हमलावरों ने मारी गोली

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला मुंशीपुरा मोड़ के पास बुधवार की सुबह साढ़े नौ बजे बाइक से कचहरी जा रहे अधिवक्ता के ऊपर पहले से घात लगाए आधा दर्जन की संख्या में हमलावरों ने कट््टे से फायर करते हुए हमला...

प्रतीकात्मक तस्वीर
1/ 2प्रतीकात्मक तस्वीर
मऊ में अधिवक्ता को मारी गोली
2/ 2मऊ में अधिवक्ता को मारी गोली
मऊ। निज संवाददाताWed, 16 May 2018 12:44 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला मुंशीपुरा मोड़ के पास बुधवार की सुबह साढ़े नौ बजे बाइक से कचहरी जा रहे अधिवक्ता के ऊपर पहले से घात लगाए आधा दर्जन की संख्या में हमलावरों ने कट््टे से फायर करते हुए हमला बोल दिया। हमलावरों का निशाना चूकने से छर्रा अधिवक्ता की अंगुली को छूते हुए निकल गया। इस दौरान छर्रा से हाथ में चोट लगने एवं बाइक से गिरने के कारण अधिवक्ता गंभीर रुप से घायल हो गया। वहीं घटना के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। सूचना पाते ही क्षेत्राधिकारी नगर व शहर कोतवाली दलबल के साथ मौक पर पहुंच गए। घायल अधिवक्ता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाबत अधिवक्ता की तरफ से तीन नामजद समेत तीन अज्ञात के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

स्थानीय थाना क्षेत्र के अति व्यस्त मुंशीपुरा मुहल्ला निवासी 42 वर्षीय असलम अली उर्फ नन्हे दीवानी कचहरी में प्रैक्टिस करता है। नित्य की भांति बुधवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे वह अपने घर से बाइक निकालकर कचहरी जाने की तैयारी कर रहा था। वह बाइक पर सवार होकर मुंशीपुरा स्थित अपने घर से चंद कदम की दूरी पर मुंशीपुरा मोड़ के पास पहुंचा कि पहले से ही घात लगाए आधा दर्जन से अधिक हमलावर उसके ऊपर कट्टे से दो से तीन राउण्ड फायर कर दिए। इस बीच हमलावरों का निशाना चूक गया और कट्टे का छर्रा अधिवक्ता की अंगुली से होते हुए निकल गया। इससे अधिवक्ता की अंगुली में चोंट आ गया साथ ही साथ वह हमले के कारण बाइक से नीचे गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गया। इस बीच घटना स्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गया। लोगों को आता देखकर हमलावर घटना स्थल से भाग निकले। वहीं घटना की सूचना लगते ही क्षेत्राधिकारी राजकुमार, शहर कोतवाल शिशिर त्रिवेद्वी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल अधिवक्ता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। उधर घटना के बाबत घायल अधिवक्ता की तहरीर पर तीन नामजद समेत तीन अज्ञात के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता के साथ छानबीन में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें