ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊएटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास, मशीन की क्षतिग्रस्त

एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास, मशीन की क्षतिग्रस्त

कोपागंज थाना अन्तर्गत मझवारा क्षेत्र के इंदारा बाजार स्थित पुलिस पिकेट के सामने लगे आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में चोरों ने धावा बोला और पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। हालांकि मकान का कटरैन तोड़कर एटीएम...

एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास, मशीन की क्षतिग्रस्त
मझवारा (मऊ)। हिन्दुस्तान संवादWed, 17 Jan 2018 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोपागंज थाना अन्तर्गत मझवारा क्षेत्र के इंदारा बाजार स्थित पुलिस पिकेट के सामने लगे आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में चोरों ने धावा बोला और पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। हालांकि मकान का कटरैन तोड़कर एटीएम में दाखिल हुए चोरो का प्रयास विफल रहा। वहीं बगल के रेडियो की दुकान से इन्वर्टर व बैट्री भी चुरा ले गये। पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की।

कोपागंज थाना अन्तर्गत मझवारा क्षेत्र के इंदारा बाजार में पुलिस पिकेट के सामने स्थित अमरेश पाण्डेय का मकान है। जिसमे किराये की कई दुकाने हैं व उसी के एक कमरे में आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम लगा हुआ है। मंगलवार की रात चोरों ने मकान के बगल स्थित मंदिर परिसर की दीवार फांदते हुए मकान की छत पर पहुंचे और सीढ़ी के ऊपर लगा सीमेंटेड कटरैन तोड़कर मकान में दाखिल हो गये। पिछला दरवाजा तोड़कर चोरों ने अन्दर प्रवेश कर एटीएम खोलने का प्रयास किया। सफलता न मिलने पर चोरों ने एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया। 

एटीएम का मेन शटर बन्द होने के कारण चोरों के अन्दर घुसने की भनक किसी को नहीं लग सकी। एटीएम चोरी में सफल न होने पर चोरों ने मकान में एक अन्य किरायेदार की दुकान नरसिंह रेडियो का दुकान की गली में लगा ईन्वर्टर व बैट्री व 5 माईक स्टैण्ड उठाकर लेते चले गये। सुबह दुकान खोलने पहुंचे अन्य दुकानदारों के पहुंचने पर वारदात की जानकारी हुई जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना व जांच पड़ताल की। 

सीसीटीवी फुटेज हासिल होने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। बहरहाल पुलिस पिकेट की ठीक सामने हुई इस वारदात से पूरे बाजार मे सनसनी फैल गई और दुकानदारों खौफ पैदा हो गया। पुलिस पिकेट के सामने हुई इस घटना से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें