ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊआशा बहुओं ने किया धरना-प्रदर्शन

आशा बहुओं ने किया धरना-प्रदर्शन

आल इंडिया आशा बहू कार्यकत्री कल्याण सेवा के तत्वावधान में गुरुवार को आशा बहुओं ने अपनी तीन सूत्री मांगों को लेकर सीएमओ कार्यालय पर धरना देकर प्रदर्शन किया। बाद में कलक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को...

आशा बहुओं ने किया धरना-प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,मऊThu, 25 Oct 2018 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

आल इंडिया आशा बहू कार्यकत्री कल्याण सेवा के तत्वावधान में गुरुवार को आशा बहुओं ने अपनी तीन सूत्री मांगों को लेकर सीएमओ कार्यालय पर धरना देकर प्रदर्शन किया। बाद में कलक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। चेताया कि अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा।

जिलाधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि आशा बहुएं ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करतीं हैं बावजूद इसके सरकार द्वारा उनकी समस्याओं को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है। मांग किया गया कि आशा बहुओं को प्रोत्साहन राशि हटाकर निश्चित मानदेय वेतन दिया जाए। साथ ही साथ आशा संगिनी का 20 विजिट पर 54 सौ हटाकर एक निर्धारित वेतन प्रदान किया जाए। यह भी मांग किया गया कि आशा बहुओं को राज्य कर्मचारी का दर्जा प्रदान किया जाए। आशा बहुओं ने सरकार से मांग किया कि सरकार उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान निकाले। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष संध्या राय, किरन देवी, सुदामी देवी, गीता राय, लीलावती देवी, पानमती, लक्ष्मी देवी, रीना देवी, रीता देवी, उषा देवी, मंजू देवी, संजीता, निर्मला देवी, कविता, निर्मला देवी, मायावती देवी, मीरा मौर्या, अंसूया आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें