ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊशव दफनाते समय फोटो खींचने पर मारपीट

शव दफनाते समय फोटो खींचने पर मारपीट

मुहम्मदाबाद गोहना। कोतवाली के नगरीपार गांव स्थित एक कब्रिस्तान में शुक्रवार की दोपहर शव दफनाते समय एक व्यक्ति द्वारा फोटो लिए जाने के मामले को लेकर कुछ लोगों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गयी। किसी...

शव दफनाते समय फोटो खींचने पर मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,मऊFri, 16 Nov 2018 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मुहम्मदाबाद गोहना। कोतवाली के नगरीपार गांव स्थित एक कब्रिस्तान में शुक्रवार की दोपहर शव दफनाते समय एक व्यक्ति द्वारा फोटो लिए जाने के मामले को लेकर कुछ लोगों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गयी। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

कुसुम्हा थाना दोहरीघाट निवासी लीलावती उम्र लगभग 75 वर्ष की शुक्रवार को लंबी बीमारी के उपरांत मौत हो गयी थी। चूंकि मृतिका महिला के पति की कुछ वर्ष पूर्व ही मृत्यु हो चुकी है और इनके पास कोई संतान भी नहीं थी, इसलिए यह अपने मायके कुसुम्हा में ही रहती थी। मृत्यु के बाद मृतिका के मायके वालो ने अंतिम संस्कार के लिए शव को अंतिम संस्कार के लिए स्थानीय कोतवाली के नगरीपार गांव में स्थित एक धार्मिक कब्रिस्तान में लाये। शव दफनाने की प्रक्रिया चल ही रही थी कि मृतिका के ससुराल उमरी के कुछ लोग भी यहां आ गए। कुछ देर बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने मोबाइल से शव का फोटो लेना प्रारम्भ कर दिया। यह देखकर मायके के लोगो ने फोटो लेने के लिए मना करने लगे। देखते ही देखते बहस व मारपीट शुरू हो गयी। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। खबर लिखे जाने तक शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच-पड़ताल कर रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें