ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊसड़क किनारे वृद्ध महिला हुई अचेत, मौत

सड़क किनारे वृद्ध महिला हुई अचेत, मौत

जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मझवारा मोड़ स्थित वाराणसी-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास मंगलवार की दोपहर एक 70 वर्षीय अज्ञात बुजुर्ग महिला...

सड़क किनारे वृद्ध महिला हुई अचेत, मौत
default image
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 18 Jun 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

घोसी (मऊ)। जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मझवारा मोड़ स्थित वाराणसी-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास मंगलवार की दोपहर एक 70 वर्षीय अज्ञात बुजुर्ग महिला सड़क के किनारे पेड़ की छाव के पास बैठ गई। लेकिन कुछ देर के बाद ही वह अचेत होकर सड़क पर गिर गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र घोसी भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस टीम ने वृद्ध महिला के शव को कब्जे में लेते हुए जांच के लिए पोस्टमार्टम हाऊस भेज दिया।
भीषण गर्मी और तीखी धूप लोगों के लिए जानलेवा साबित होता जा रहा है। मंगलवार को घोसी कोतवाली क्षेत्र के मझवारा मोड़ स्थित वाराणसी-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास एक 70 वर्षीय अज्ञात वृद्ध महिला गर्मी से बचाव के लिए पेड़ के छाव की नीचे बैठ गई, लेकिन कुछ ही देर के बाद वह वहीं पर अचेत होकर सड़क के किनारे गिर गईं। अज्ञात वृद्ध महिला के अचेत होते ही काफी संख्या में आसपास के लोग एकत्र हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से वृद्ध महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र घोसी भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का होगा खुलासा

घोसी। घोसी थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि वृद्ध महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वृद्ध महिला के शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।