ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊआगनबाड़ी कार्यकत्रियों का थाने से धरना समाप्त

आगनबाड़ी कार्यकत्रियों का थाने से धरना समाप्त

आंगनवाड़ी कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश की जिलाध्यक्ष शैल कुमारी सिंह के बेटे को कोतवाली पुलिस द्वारा बिना वजह मंगलवार की सुबह घर से थाने में बैठाये जाने को लेकर बुधवार को जमकर धरना प्रदर्शन किया। ब्लॉक...

आगनबाड़ी कार्यकत्रियों का थाने से धरना समाप्त
हिन्दुस्तान टीम,मऊThu, 23 Nov 2017 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

आंगनवाड़ी कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश की जिलाध्यक्ष शैल कुमारी सिंह के बेटे को कोतवाली पुलिस द्वारा बिना वजह मंगलवार की सुबह घर से थाने में बैठाये जाने को लेकर बुधवार को जमकर धरना प्रदर्शन किया। ब्लॉक की सैकड़ों आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों एवं सहायिकाओं ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी किया एवं धरने पर बैठ गई। बाद में कोतवाली प्रभारी के अथक प्रयास से समझाने बुझाने एवं उक्त महिलाओं ने कोतवाली से धरना समाप्त कर घर को चली गई।

थाने में दो दूसरे दिन चल रहे धरने के एक घंटे बाद कोतवाली प्रभारी आरके द्विवेदी ने अपने कार्यालय में महिला पदाधिकारियों से काफी देर तक बातचीत किया। जिसमें बच्चे को थाने लाए जाने के कारण में बताया कि उनके मोबाइल पर किसी व्यक्ति का बार-बार फोन आ रहा था कि महिला आंगनबाड़ी की जिलाध्यक्ष समेत अन्य कार्यकत्रियों द्वारा मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने जा रही हैं। इसलिए उनका ध्यान हटाने के लिए उनके बच्चे को थाने में लाया गया। अपनी गलती को स्वीकार करते हुए भविष्य में ऐसी गलती ना होने की बात कर कर धरना को समाप्त करवायाञ। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष लीला शर्मा, इशरत जहां, ज्ञांती, प्रमिला देवी, माधुरी गिरी, सरिता कुशवाहा, आसाराम, अफसाना, अंजुम, परवीन, उर्मिला भारती, रिसालत, संगीता शर्मा आदि आंगनबाड़ी कार्यकत्री उपस्थित रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें