ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊअनशन पर बैठक अधिवक्ता की तबीयत खराब

अनशन पर बैठक अधिवक्ता की तबीयत खराब

दीवानी न्यायालय में व्याप्त अनियमितताओं को दूर करने की मांग को लेकर वरिष्ठ अधिवक्ता शंभू शरण श्रीवास्तव कई दिनों से अनशन पर...

अनशन पर बैठक अधिवक्ता की तबीयत खराब
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 28 Nov 2023 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ। दीवानी न्यायालय में व्याप्त अनियमितताओं को दूर करने की मांग को लेकर वरिष्ठ अधिवक्ता शंभू शरण श्रीवास्तव कई दिनों से अनशन पर थे। इस बीच मंगलवार को अचानक आक्सीजन कम होने के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई। अधिवक्ताओं द्वारा एम्बुलेंस बुलाया गया और आक्सीजन चढ़ाने के बाद उनकी तबीयत में कुछ सुधार हुआ। इस दौरान बार के अधिवक्ताओं ने चाय पीलाकर उनका अनशन समाप्त कराया। साथ ही साथ निर्णय लिया गया कि समस्या के निदान के लिए बार के सदस्यों की आपात कालीन बैठक बुधवार को बार कक्ष में होगी।
दीवानी कचहरी के वरिष्ठ अधिवक्ता शंभूशरण श्रीवास्तव न्यायालय में व्याप्त अनियमितता को दूर करने की मांग को लेकर कई दिनों से अनशन कर रहे थे। इस बीच मंगलवार को अनशन के दौरान अचानक आक्सीजन लेवल कम होने के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई। इस दौरान आनन-फानन में अधिवक्ताओं ने एम्बुलेंस बुलाया और उन्हें आक्सीजन आक्सीजन चढ़ाया गया, इसके बाद उनकी सेहत में सुधार हुआ। सेहत में सुधार होने के बाद वे पुन: अनशन शुरु कर दिए। इसके बाद बार के महामंत्री हरिद्वार राय के हस्तक्षेप के बाद सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मांगों के सम्बंधित में विचार को लेकर 29 नवंबर को अपरान्ह 12:00 बजे से बार की आम सभा की बैठक होगी। बैठक की घोषणा के बाद अधिवक्ता सूर्य यादव ने चाय पिलाकर अधिवक्ता शंभूशरण का अनशन तुड़वाया। इस अवसर पर पर एडवोकेट लालजी पाण्डेय, दरोगा सिंह, देवेंद्र सिंह, अश्विनी सिंह, सर्वेश सिंह, पवन त्रिपाठी, हिमांशु पांडेय आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें