ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊमऊ में शादी के निमंत्रण से घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

मऊ में शादी के निमंत्रण से घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

मऊ। हिन्दुस्तान संवाद मऊ जिले के थाना चिरैयाकोट क्षेत्र अंतर्गत ग्राम असलपुर में मंगलवारमऊ। हिन्दुस्तान संवाद मऊ जिले के थाना चिरैयाकोट क्षेत्र...

मऊ में शादी के निमंत्रण से घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मऊWed, 29 Nov 2023 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ। हिन्दुस्तान संवाद
मऊ जिले के थाना चिरैयाकोट क्षेत्र अंतर्गत ग्राम असलपुर में मंगलवार की देर रात को शादी के निमंत्रण से घर वापस लौट रहे 24 वर्षीय युवक को ओवरटेक करते हुए दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दिया। युवक की सिर व पेट में गोली लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद मौके फरार हो गए। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के बाबत मृतक के परिजनों द्वारा चिरैयाकोट थाने में आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दिए है। पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम असलपुर निवासी 24 वर्षीय सौरभ सिंह ऊर्फ चंचल सिंह मंगलवार की देर रात को शादी से निमंत्रण करके घर वापस लौट रहा था, इसी दौरान घर के नजदीक ही बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी बाइक को ओवरटेक करते हुए रोक लिया। बाइक सवार दोनों बदमाशों ने तीन राउंड फायर करके मौके से फरार हो गए। गोली युवक के सिर व पेट में लगने के कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। उधर घटना की सूचना लगते ही क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद गोहना, थानाध्यक्ष चिरैयाकोट, फोरेसिंक टीम भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के बाबत परिजनों द्वारा चिरैयाकोट थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। उधर पुलिस अधीक्षक अविनाश पाण्डेय ने दावा किया है कि मामले की गहनता के साथ जांच किया जा रहा है, जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें