ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊ गिट्टी लदा डंपर हेड कांस्टेबल और होमगार्ड पर पलटा, दोनों की मौके पर मौत

गिट्टी लदा डंपर हेड कांस्टेबल और होमगार्ड पर पलटा, दोनों की मौके पर मौत

जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर मोड़ के पास शनिवार की देर रात लगभग 12.30 बजे गिट्टी लदा डंपर अचानक सड़क किनारे अनियंत्रित होकर गश्त पर...


गिट्टी लदा डंपर हेड कांस्टेबल और होमगार्ड पर पलटा, दोनों की मौके पर मौत
हिन्दुस्तान टीम,मऊSun, 26 May 2024 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ, संवाददाता। जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर मोड़ के पास शनिवार की देर रात लगभग 12.30 बजे गिट्टी लदा डंपर अचानक सड़क किनारे अनियंत्रित होकर गश्त पर निकले बाइक सवार दो पुलिसकर्मियों के ऊपर पलट गया। गिट्टी में दबने से 38 वर्षीय हेड कांस्टेबिल और 45 वर्षीय होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद डंपर चालक फरार हो गया। उधर हादसे की सूचना मिलते ही काफी संख्या में पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है।
आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर निवासी हेडकांस्टेबिल अरविंद कुमार थाना सरायलखंसी में तैनात थे। नित्य की भांति शनिवार की देर रात को हेड कांस्टेबिल अरविंद कुमार, होमगार्ड हरेराम निवासी हलधरपुर के साथ बाइक से ड्यूटी पर गश्त के लिए निकले थे। शनिवार की देर रात करीब 12.30 बजे ज्यों ही बाइक सवार दोनों पुलिसकर्मी सरायलखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर मोड़ के पास पहुंचे थे कि सड़क किनारे गिट्टी लदा डंपर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। डंपर में लदा गिट्टी दोनों पुलिस कर्मियों के ऊपर गिर गई और गिट्टी में दबकर दोनों पुलिस कर्मियों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद काफी संख्या में आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। लोगों की सूचना पर आनन-फानन में काफी संख्या में पुलिस टीम के सदस्य मौके पर पहुंच गए। क्रेन के माध्यम से डंपर को किनारे करते हुए दोनों पुलिस कर्मियों का शव गिट्टी से बाहर निकाला गया।

ड्यूटी के दौरान शहीद हुए दोनों जवान: एसपी

पुलिस अधीक्षक इलामारन ने बताया कि हेडकांस्टेबिल अरविंद कुमार और होमगार्ड हरेराम शनिवार की देर रात को ड्यूटी के दौरान गश्त पर निकले थे। इसी दौरान अचानक सड़क हादसे में शहीद हो गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।